सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गृह मंत्रालय के अधिकारी ने बीच सड़क पर पत्नी को दौड़ाकर पीटा

गृह मंत्रालय के अधिकारी ने बीच सड़क पर पत्नी को दौड़ाकर पीटा

Sagar Kumar
  • Jun 11 2021 9:13PM

जीटीबी एंक्लेव इलाके में गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को पीट दिया। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने बीचबचाव का प्रयास किया तो नुकीली चीज से उन पर भी हमला कर जख्मी कर दिया। विकास की शिकायत पर पुलिस ने शंभू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी अपनी पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए दिख रहा है। पुलिस उसके आधार पर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, विकास हांडा अपने परिवार के साथ दिलशाद गार्डन में रहते हैं। वह दिलशाद गार्डन सी-ब्लॉक आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष हैं। मंगलवार रात को कॉलोनी के ही रहने वाले एक शख्स ने उनको कॉल किया। उसने बताया कि शंभू अपनी पत्नी को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहा है। विकास तुरंत मौके पर पहुंचे तो आरोपी ने उनकी गर्दन पर हमला कर दिया।

इस दौरान शंभू खुद भी जख्मी हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शंभू का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। वह इहबास के क्वार्टर में रहते हैं जबकि उनकी पत्नी दिलशाद गार्डन सी-ब्लॉक में रहती हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार