सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी पर बाेले गृह मंत्री अमित शाह, कहा- PM मोदी काे मुझसे ज्यादा जनता जानती है, उन्हाेंने देश को विकास का मॉडल दिया

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सार्वजनिक जीवन में 20 साल पूरा होने के मौके पर दिल्ली में एक कार्यक्रम का उद्घाटन भी किया।

Geeta
  • Oct 27 2021 1:17PM

आज पीएम माेदी के सार्वजनिक जीवन में 20 साल पूरे हाे गए हैं. इस माैके काे खास बनाने के लिए दिल्ली में एक कार्यक्रम लाेकतंत्रीय पर राष्ट्रीय सम्मेलन का आयाेजन किया गया.  इस दाैरान कई दिग्गज नेता वहां माैजूद रहे. इस दाैरान ग्रह मंत्री अमित शाह ने पीएम माेदी के बारे में कई बाते कही. बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सार्वजनिक जीवन में 20 साल पूरा होने के मौके पर दिल्ली में एक कार्यक्रम का उद्घाटन भी किया।

कार्यक्रम के दाैरान अमित शाह ने कहा कि भारत की आजादी को 75 साल हो गए हैं। जब हम आजाद हुए, हमारे देश की संविधान सभा बनी, संविधान सभा ने मल्टी पार्टी डेमोक्रेटिक सिस्टम को स्वीकार किया। बहुत सोच समझकर स्वीकार किया था, जो उचित फैसला था। इतना बड़ा देश, इतनी विविधताओं वाला देश, किसी व्यक्ति के आधार पर चुनकर नहीं आना चहिए। मल्टी पार्टी डेमोक्रेटिक सिस्टम होना चाहिए, हर पार्टी की एक आईडियोलॉजी होनी चाहिए।

अमित शाह ने आगे  कहा कि साल 2014 आते-आते देश में राम-राज की परिकल्पना ध्वस्त हो चुकी थी। जनता के मन में ये आशंका थी कि कहीं हमारी बहुपक्षीय लोकतांत्रिक संसदीय व्यवस्था फेल तो नहीं हो गई। लेकिन देश की जनता ने धैर्य से फैसला देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत के साथ देश का शासन सौंपा। PM मोदी ने रिफॉर्म की शुरुआत गुजरात से की थी। उन्होंने देश को विकास का मॉडल दिया। पीएम मोदी को लोगों की सेवा के लिए जाना जाता है। आज उन्हें मुझसे ज्यादा जनता जानती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार