सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राम मंदिर के निर्माण में होगा उत्तराखंड के जल का प्रयोग, अयोध्या भेजा जाएगा चार धाम का पवित्र जल

अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए देशभर के प्रमुख स्थलों से मिट्टी व नदियों का पानी अयोध्या भेजा जा रहा है। इसी कड़ी में उत्तराखंड से भी गंगोत्री और यमुनोत्री का जल भेजा जाएगा।

Krishna Kumar
  • Jul 26 2020 12:04AM

राम मंदिर के निर्माण के लिए देश के अन्य हिस्सों की तरह ही अब उत्तराखंड से भी पानी अयोध्या भेजा जाएगा। विश्व हिंदू परिषद ने देवभूमि से माटी और नदियों का जल भेजने का बीड़ा उठाया है। बदरीनाथ केदारनाथ गंगोत्री और यमुनोत्री समेत अन्य मठ-मंदिरों की माटी और गंगा-यमुना जैसी सभी नदियों का पवित्र जल अयोध्या भेजा जाएगा।

बता दें, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए देशभर के प्रमुख स्थलों से मिट्टी व नदियों का पानी अयोध्या भेजा जा रहा है। उत्तराखंड में भी इस कार्य के लिए सभी कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हैं। तीन अगस्त तक माटी और जल अयोध्या पहुंच जाएगा।

कोरोना संकट को देखते हुए तय किया गया है कि विहिप का जो कार्यकर्ता जहां है, वहीं से प्रमुख स्थलों की माटी और जल भेजेगा। इसके निर्देश दिए जा चुके हैं। कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने के लिए उनसे वीडियो कान्फ्रेंसिंग, फोन आदि के जरिये निरंतर संवाद किया जा रहा है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार