सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिलरियागंज एवं भीमबर में बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया गया होली पर्व

आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र अंतर्गत बिलरियागंज नगर पंचायत में शुक्रवार को होली पर्व के दिन लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला ।

घनश्याम प्रजापति
  • Mar 18 2022 4:30PM
आजमगढ़ जनपद के सगड़ी तहसील क्षेत्र अंतर्गत बिलरियागंज नगर पंचायत में शुक्रवार को होली पर्व के दिन लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला । शुक्रवार सुबह से ही होली पर्व को लोगों ने बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम से मनाया । खासकर युवकों में काफी उत्साह देखने को मिला और अबीर गुलाल सहित रंगों से जगह-जगह एक दूसरे को होली पर्व की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए एक दूसरे को लगाते हुए देखे गए तथा डीजे पर बज रहे फगुआ गीतों पर युवक जमकर थिरकते नजर आए । बीते वर्ष कोरोना काल के वजह से होली पर्व काफी फीका रहा परंतु इस वर्ष होली पर्व पर कुछ अलग ही अंदाज में लोग मनाते देखे गए व मस्ती में डूबे नजर आए । होली पर्व पर लोगों के घरों मे महिलाएं , छोटे बच्चे , बड़े बुजुर्ग , सभी ने जमकर होली खेली । परंतु सगड़ी तहसील क्षेत्र के तमाम छोटे-बड़े बाजारों में शासन प्रशासन के प्रतिबंध के बाद भी मुख्य सड़क मार्गों के पटरियों पर खुले ने मीट और मछली की दुकानें लगाई गई थी । दुकानदारों में शासन प्रशासन के प्रतिबंध का कोई असर नहीं दिखा मीट मछली की दुकानों पर ग्राहकों की काफी भीड़ देखी गई और लोगों ने जमकर खरीदारी किया ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार