सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रोड पर लगे होर्डिंग्स ले सकते है किसी की जान

नोएडा में डीएनडी रोड पर लगा बोर्ड तूफान की मार नहीं झेल पाया और बोर्ड रोड के बीचों बीच गिर पड़ा।इसके कारण नोएडा से दिल्ली जाने वाला रास्ता पूरी तरीके से ब्लॉक हो गया था।

Anchal Yadav
  • Jun 11 2020 2:10PM

नोएडा-लॉकडाउन के बाद अनलॉक 1 लगा हुआ है परंतु डीएनडी पर बिना अनुमति के नोएडा में आने पर प्रतिबंध लगा हुआ था।पुलिस लोगों को चेक करके ही भेज रही थी।

DND रोड पूरी तरह से बंदइसी बीच बुधवार की शाम तेज आंधी और तूफान में डीएनडी रोड पर लगा बोर्ड तूफान की मार नहीं झेल पाया और बोर्ड रोड के बीचों बीच गिर पड़ा।इसके कारण नोएडा से दिल्ली जाने वाला रास्ता पूरी तरीके से ब्लॉक हो गया है। हालांकि, इस हादसे में किसी को हानि नहीं हुई है। लेकिन बड़ा हादसा  होते होते बच गया।आंधी और बारिश में गिरे इस भारी बोर्ड में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।इसका कारण यह भी मान सकते हैं कि पुलिस द्वारा नोएडा में बिना चेक किए नहीं जाने दिया जा रहा था जिसके चलते ट्रैफिक नहीं था।वरना अगर आम दिन होता तो किसी बड़े हादसे से इनकार किया नहीं जा सकता था।

लेकिन जब कभी आँधी तूफान आता है तो रॉड पर लगे ये होर्डिंग्स गिरने से किसी की जान जा सकती है इस बात को नकारा नही जा सकता। इसीलिए होर्डिंग्स लगाते वक्त बेहद सावधानी बरतनी की जरूरत है। जिससे यही हिर्डिंग्स किसी की जान ना ले ले।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार