सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

याेगी राज में हाथ जोड़कर अपराध से ताैबा कर रहे अपराधी... थाने में हिस्ट्रीशीटर ने खुद सरेंडर करते हुए अपराध से की तौबा

हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़कर थाने पहुंचा और भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई। गाैरतलह है कि अपराधी अपराध से तौबा कर खुद ही समर्पण कर रहे हैं.

shanti
  • Oct 25 2021 5:59PM

उत्तर प्रदेश में याेगी सरकार के के आते ही राज्य में अपराध तेजी के साथ खत्म हाे रहे हैं. इसका असर आज देखने काे मिला जहां मेरठ, बागपत के बाद सोमवार को मुजफ्फरनगर में एक हिस्ट्रीशीटर ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़कर थाने पहुंचा और भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई। गाैरतलह है कि अपराधी अपराध से तौबा कर खुद ही समर्पण कर रहे हैं. 

वहीं वेस्ट यूपी इसका सबसे बड़ा उद्धारण है. जहां अपराधी अब अपराध से तौबा करने लगे हैं। बता दें कि सोमवार को कुछ ऐसा ही नजारा मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली परिसर में देखने को मिला। एक पुलिस के अधिकारी ने बताया कि यहां एक हिस्ट्रीशीटर हाथ जोड़े हुए पहुंचा और गुनाहों की माफी मांगते हुए आगे से कोई अपराध न करने की कसम खाई।गाैरतलब है कि एनकाउंटर के खौफ से अब तक सैकड़ों अपराधी अपराध से तौबा कर पुलिस के समक्ष आत्मससमर्पण कर चुके हैं। 

अधिकारी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर बसरुद्दीन उर्फ छोटा निवासी खालापार ने थानाध्यक्ष आनंद देव मिश्रा के समक्ष हाथ जोड़ते हुए पहुंचा। उसने बताया कि वह नगर कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आगे से कोई गुनाह न करने की कसम खाई है। उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा ने बताया कि आरोपी पर कई मामले दर्ज हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार