सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदुस्थान का पाकिस्तान पर एक्सन... पाकिस्तान सरकार का ट्विटर अकाउंट बैन… PFI के समर्थन में किया था ट्वीट

देश में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाली इस्लामिक आतंकी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया अर्थात पीएफआई के कई संगठनों के सोशल मीडिया अकाउंट बैन किए गए हैं।

Aarti Dixit
  • Oct 1 2022 3:59PM

देश में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाली इस्लामिक आतंकी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया  अर्थात पीएफआई के कई संगठनों के सोशल मीडिया अकाउंट बैन किए गए हैं।

दरअसल, पीएफआई पर पांच साल के बैन लगा दिया गया। जिसके विरोध में पाकिस्तानी दूतावास ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था। जिसके चलते भारत में पाकिस्तान सरकार का ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया। लेकिन ट्विटर के आधिकारिक तौर पर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कनाडा में स्थित दूतावास ने इस कार्रवाई पर भारत का विरोध जताया था और पीएफआई के समर्थन में आकर कई बातें कही थी।

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान महावाणिज्य दूतावास वैंकूवर के आधिकारिक हैंडल ने प्रतिबंधित पीएफआई के समर्थन में करने का साथ-साथ पाकिस्तान विदेश मंत्रालय और पाक सरकार को सोशल मीडिया पर टैग भी किया गया था।

सोशल मीडिया पर किए गए वायरल स्क्रीनशॉट में ट्वीट कहा गया कि"भाजपा शासित राज्यों में हिरासत के नाम पर बड़े पैमाने पर गिरफ्तारियां हो रही हैं। यह और कुछ नहीं बल्कि पीएफआई को निशाना बनाने वाली केंद्र सरकार द्वारा किया जा रहा लोकतांत्रिक मू्ल्यों का हनन है। इस निरंकुश व्यवस्था के तहत इस तरह की कार्रवाई अपेक्षित थी।"

आपको बता दें भारत में पाकिस्तान पर ऐसा एक्सन पहली बार नहीं लिया गया है। ऐसा पहले भी कई बार किया जा चुका है क्योंकि पाकिस्तान अपनी भारत विरोधी प्रतिक्रियाओं पर लगाम नहीं कसता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार