सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जुलाना में हिन्दुओं को बनाया जा रहा था ईसाई .... तभी वहां पहुंचे भगवाधारी बजरंगी

बता दें हरियाणा के जींद जिले के बराह खुर्द गांव के बाद अब जुलाना में भी धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकायत नहीं मिली है।

Prem Kashyap Mishra
  • Dec 1 2021 7:51PM

हरियाणा से एक मिशनरियों के द्वारा धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था वायरल वीडियो में अध्यक्ष हरीश रामकली के नेतृत्व में बजरंग दल के कार्यकर्ता और युवा पहुंचते हैं। उन्होंने बताया कि जुलाना के एक मकान में ईसाई मिशनरियों द्वारा कार्यक्रम करवाया जा रहा है, यहां लोगों को गुमराह कर उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है। 

बता दें हरियाणा के जींद जिले के बराह खुर्द गांव के बाद अब जुलाना में भी धर्मांतरण कराने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिकायत नहीं मिली है। 

 

अध्यक्ष हरीश रामकली के नेतृत्व में बजरंग दल के कार्यकर्ता और युवा वहां पहुंचते हैं। उन्होंने बताया कि जुलाना के एक मकान में ईसाई मिशनरियों द्वारा कार्यक्रम करवाया जा रहा है। वीडियो में बताया जाता है कि यहां लोगों को गुमराह कर उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है।   हालांकि यह लोग कहते हैं कि इसके लिए उन्होंने पुलिस को भी फोन कर दिया है। वीडियो में कुछ देर बार एक पुलिसकर्मी भी आती है।

यहां बजरंग दल के लोग कार्यक्रम को बंद करवा देते हैं। हालांकि आयोजक वीडियो में माफी मांगते दिखते हैं। जिस पर बजरंग दल के लोग कहते हैं कि यदि उन्होंने कोई गलती नहीं तो माफी क्यों मांग रहे हैं।  गौरतलब है कि इससे पहले बराह खुर्द गांव में भी इस प्रकार का मामला सामने आ चुका है। इसको लेकर शनिवार को गांव में पंचायत भी हुई थी।

बजरंग दल के अध्यक्ष हरीश रामकली ने बताया कि हमारे कार्यकर्ताओं ने यहां जाकर देखा तो महिलाओं को बरगलाया जा रहा था। इस पर पुलिस को शिकायत देने की बात भी कही, लेकिन आयोजकों ने लिखित में माफी मांग ली। इसके बाद विवाद निपट गया है। इन लोगों ने लिखकर दिया है कि वे भविष्य में ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं करेंगे। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार