सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू नेता जय भगवान गोयल सत्र न्यायालय के विरुद्ध आज हाई कोर्ट जाएंगे

जय भगवान गोयल की गिरफ्तारी के बाद हिन्दू संघटनो में आक्रोश

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Feb 26 2021 8:21AM
यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं सुप्रसिद्ध हिंदू नेता श्री जय भगवान गोयल को मंदिर की भूमि विवाद में मिली सजा के विरुद्ध संभवत कल ही दिल्ली हाईकोर्ट में अपील दायर की जाएगी ।

हिंदू संगठनों के नेताओं का कहना है कि इससे पूर्व भी अयोध्या के श्री राम मंदिर सहित अनेक मंदिरों एवं हिंदू धार्मिक संस्थानों के हितों की रक्षा के लिए श्री गोयल उल्लेखनीय भूमिका निभाते आ रहे हैं।

मंदिर महादेव जिसकी जमीन भू माफियाओं के चंगुल से बचाने के कारण श्री गोयल को सजा सुनाई गई है, के गंगा विहार क्षेत्र के आम नागरिक भी इस सजा और मामले में जमानत ना दिए जाने से स्तब्ध हैं।यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के शाहदरा स्थित कार्यालय में आज भी हिंदू धर्मावलंबियों और साधु-संतों ने पहुंचकर श्री गोयल को हर प्रकार की सहायता व जल्द बेल ना मिलने पर आंदोलन शुरू करने व सड़कों पर उतरने का संकल्प दोहराया।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार