सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुर्ब सांसद आनंद मोहन ने उर्दू मे लिया उच्च शिक्षा .

कैद मे बंद बिहार के सहरसा जेल से पुर्ब सांसद ने लिया उर्दू मे उच्च शिक्षा .अपनी सज़ा का दिन पुरे होने के बाद भी कैद हैं जेल मे .नीतीश के समता पार्टी के युथ के नेशन नेता थे .बाद मे मतभेद के कारन हुए अलग .

प्रवीण सिंह
  • Jun 30 2021 3:22PM

आपको बता दे कि शिवहर से दो बार सांसद के पहले विधायक भी रहे .पत्नी वैशाली से सांसद से पहले विधायक रहीं .  बेटा चेतन आनंद राजद विधायक हैं .बीपीपा के बैनर बिहार झारखण्ड मे पुरे सीट पर चुनाब लड़ कर लालू को पहला झटका दिया था .

बाद मे समता पार्टी के बड़े रणनीतिकार बने .जद यु बनने के बाद नीतीश से अलगाब हो गया .भीड़ का हबाला मे डीएम किष्णाय की हत्या के आरोप मे सहरसा जेल मे सजा काट चुके हैं .जेल मे रहते साहित्य कार बने कबि बने कबिता पुष्तक लिखे .उनके लिखे पुष्तक सीबीएसई मे शामिल हुआ .अब पहले हिन्दू सांसद रहे राजपूत नेता उर्दू से उच्च शिक्षा लेकर सुखिया मे आए हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार