सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हिंदू युवा वाहिनी गौतम बुध नगर ने मनाया योगी आदित्यनाथ जी का 50 वा जन्मदिन।

हिंदू युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष गौतम बुध नगर चैनपाल प्रधान ने बताया कि 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस है और यह ऐसा सौभाग्यशाली दिन है इसी दिन हिंदू युवा वाहिनी के मुख्य संरक्षक व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व गौ रक्षा पीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ जी महाराज का जन्मदिन है।

आनंद कुमार मिश्रा
  • Jun 5 2022 3:00PM
हिंदू युवा वाहिनी जिला अध्यक्ष गौतम बुध नगर चैनपाल प्रधान ने बताया कि 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस है और यह ऐसा सौभाग्यशाली दिन है इसी दिन हिंदू युवा वाहिनी के मुख्य संरक्षक व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व गौ रक्षा पीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ जी महाराज का जन्मदिन है हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला कार्यालय सेक्टर स्वर्ण नगरी ग्रेटर नोएडा पर वृक्षारोपण कर  प्रसाद का वितरण कर योगी जी का जन्मदिन मनाया आज 22 में मुख्यमंत्री के रूप में हिंदू युवाओं सामाजिक सांस्कृतिक व राष्ट्रवादी समूह हिंदू युवा वाहिनी के संस्थापक एक प्रखर राष्ट्रवादी नेता के रूप में हिंदू युवा वाहिनी गौतम बुध नगर ने स्वस्था अभियान वृक्षारोपण व पर्यावरण के संकल्प को लेकर हर घर एक तुलसी एक सहजन का पौधा लगाने को जागरूक करेंगे इस मौके पर जिला संयोजक योगराज हिंदू  प्रभारी आजाद खटाना जिला उपाध्यक्ष विवेक कसाना नीरज सरपंच सुनील तवर अनुज राघव दादरी नगर अध्यक्ष मोहित भाटी नीरज गुर्जर दीपांशु ठाकुर आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार