सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मथुरा गाय मे लम्पी बीमारी के तुरंत इलाज के लिए दिया हिंदू महासभा ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

मथुरा गाय मे लम्पी बीमारी के तुरंत इलाज के लिए दिया हिंदू महासभा ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Mohan Prasad Meena
  • Sep 28 2022 1:20PM
अखिल भारत हिन्दू महासभा ने राष्ट्रपति को सम्बोधित करते हुए ज्ञापन जिला अध्यक्ष छाया गौतम के नेतृत्व में जिलाधिकारी महोदय को दिया।
         अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने राष्टपति के नाम ज्ञापन में कहा गया कि गौ माता लम्पी बीमारी से बहुत दुखी है। गाय दुखी होंगी तो सारा देश दुखी होगा।
प्रदेश प्रवक्ता संजय हरियाणा ने कहा है कि सड़को पर गाय घूम रही है उनको उपचार के लिए ले जाने के लिए सरकार ने सरकारी संसाधन, माध्यमों को गायों के लिए उपलब्ध कराया गया है , नज़र नहीं आते,  जिला स्तर पर और विभागीय स्तर पर कोई भी व्यवस्था दिखाई नहीं दे रही है ,उन्होंने कहा सड़कों पर जो गाय तड़प रही है ।उनको तुरंत इलाज की आवश्यकता है । उनको सर्वप्रथम इलाज उपलब्ध कराएं,गौ माता इलाज़ के अभाव मे सड़क पर तड़प तड़प कर मर जाएंगी। सरकार के पास में हजारों एकड़ भूमि है,अखिल भारत हिंदू महासभा और समाजिक संगठन को उपलब्ध  कराएं,हम एंबुलेंस और दवा के माध्यम से सरकार के साथ उपचार करने और कराने के लिए तत्पर हैं ।
निसंदेह लम्पी बीमारी कोरोना जैसी बड़ी बीमारी है, सबको मिलजुल कर काम करना चाहिए।
जिला अध्यक्ष छाया गोतम  ने कहा यह देखकर सभी वृजबासी दुखी है, तुरंत इलाज की आवश्यकता है सरकार ने आवश्यक कदम इस बीमारी से निबटने के लिए जिला प्रशासन को करने के लिए कहां है, लेकिन  धरातल पर कार्य दिखाई नहीं दे रहे हैं।हम समाजिक संगठन ही प्रयास करते दिखाई पड़ रहे हैं, इस कारण समस्या पैदा हो रही है ।
अखिल भारत हिन्दू महासभा ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देते हुए कहा कि अगर गौ माता दुःखी होगी, तो अखिल भारत हिंदू महासभा  भारतवर्ष में आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। ज्ञापन देने वालों में संत समाज के जिलाध्यक्ष रामकृष्ण दास जी,  राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा,प्रदेश सचिव संजय पंडित पाराशर, प्रदेश सचिव चंद्रप्रकाश सिंघल, प्रदेश प्रवक्ता संजय हरियाणा , जिला प्रभारी विजयपाल सिंह, नगर अध्यक्ष ऋषि कुमार, गिरिराज प्रसाद शर्मा, निरंजन सिंह,किशन सिंह, विशाल शर्मा ,सोनू ठाकुर, धर्मेंद्र राजपूत, जसवीर गुजर, दीपक ठाकुर, रामप्रकाश शर्मा, गगन पाराशर, दीपक शर्मा,नीतू सक्सेना की उपस्थिति प्रमुख रूप से रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार