सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहादी पत्नी के कारण हिन्दू युवक शुभम ने की आत्महत्या... धर्मांतरण का डालती थी दबाव , तीन साल पहले ही दोनों ने की थी शादी

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

pragyasikha vashishtha
  • Jan 2 2024 5:35PM
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमे एक हिन्दू युवक शुभम ने अपनी मुस्लिम पत्नी के डाले गए इस्लाम कबूल करवाने के दबाव में आकर आत्महत्या कर ली है।  जानकारी है कि उसकी पत्नी उसे इस्लामी धर्मांतरण के लिए मजबूर कर रही थी और जब उसने ऐसा नहीं किया तो वो उसे छोड़ कर चली गई। मृतक DJ बजा कर जीवन-यापन करता था।  युवक ने मौत से पहले वीडियो बना आकर उसे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया।

आपको बता दें किशुभम ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया और उसमें कहा कि “मोहब्बत का झूठा दिलासा देकर किसी के जीवन के साथ मत खेलना। तुमने कहा था कि धर्म-परिवर्तन कर लो। किसी से शादी करने की इच्छा भी नहीं रही, अब मरना है बस।” बता दें कि  शुभम का एक मुस्लिम लड़की से पिछले 13 वर्षों से अफेयर चल रहा था और 3 साल पहले दोनों ने शादी भी कर ली थी। वीडियो में शुभम कह रहा है कि हमने तुम्हें कभी हिन्दू बनने के लिए नहीं कहा, लेकिन तुमने मुस्लिम बनने का दबाव बनाया।

जानकारी है कि शुभम कि पत्नी ने बलात्कार का मामला दर्ज करवा कर अपने ही पति को जेल भी भिजवा दिया था। जेल से निकलने के बाद शुभम ने आत्महत्या कर ली। शुभम ने मरने से पहले कहा कि ये रेप केस फर्जी है, उनका जीवन बर्बाद हो गया है। शुभम वाल्मीकि 25 साल के थे। वो जूही थाना क्षेत्र के मिलिट्री कैम्प में रहते थे। सोमवार को उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला। शुभम और मुस्लिम लड़की ने कोर्ट मैरिज की थी, पिछले एक साल से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था।


बता दें कि शुभम ने दुपट्टे से गले में फंदा लगाया और पंखे पर झूल गए।   इस घटना के दौरान उनके पिता ने उन्हें देख तो वे उन्हें हैलट अस्पताल ले गए , लेकिन वो बचे नहीं। एक अन्य वीडियो में शुभम ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने उनके 40,000 रुपए नहीं दिए। लड़की के घर वालों ने 80,000 रुपए का लोन कराने के बाद तलाक दिला दिया। उन्होंने रेप का मुकदमा खत्म कराने के नाम पर भी ढाई लाख रुपए की वसूली के आरोप लड़की के परिजनों पर लगाए। उन्होंने कहा कि वो कर्ज में डूबे हुए हैं।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार