सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

JNU में हिंदू संगठन का विरोध जारी, मुनिरका मेट्रो स्टेशन पर किया प्रदर्शन

5 दिसंबर को हिंदू समर्थक लोगों द्वारा एक पोस्टर जारी किया गया था जिसमें जेएनयू पर प्रोटेस्ट करने की बात कही गई थी. मुनिरका मेट्रो स्टेशन पर सभी को इकट्ठा होना था, लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस विरोध को लेकर पहले ही तैयारी कर रखी थी.

Gunjan Kapoor
  • Dec 5 2022 6:28PM

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हेट स्लोगन का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं हिंदू समर्थक संस्थाएं लगातार वामपंथी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

बता दें कि 5 दिसंबर को हिंदू समर्थक लोगों द्वारा एक पोस्टर जारी किया गया था जिसमें जेएनयू पर प्रोटेस्ट करने की बात कही गई थी. मुनिरका मेट्रो स्टेशन पर सभी को इकट्ठा होना था, लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस विरोध को लेकर पहले ही तैयारी कर रखी थी.

वहीं दिल्ली के मुनिरका मेट्रो स्टेशन पर जैसे ही प्रदर्शनकारी जमा हुए वैसे ही पुलिस ने उन्हें जेएनयू जाने से रोकने की कोशिश की थी. जिसके बाद प्रदर्शनकारी लोग मुनिरका मेट्रो स्टेशन के बाहर हीं नारेबाजी करने लगे थे. इसकी कुछ देर बाद ही दिल्ली पुलिस ने तमाम प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर यहां से हटा दिया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार