सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज के प्रयासों से टुकड़ों में कटने से बची हिंदू लड़की... सलमान ने हिंदू लड़की से चाकू की नोक पर पढ़वाया था निकाह

सुदर्शन न्यूज ने इस मुद्दे को उठाकर पुलिस की मदद लेकर लड़की को सही सलामत उसके घर पहुंचा दिया है. बताया जा रहा है कि चाकू की नोक पर निकाह पढ़वाने वाले सलमान को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 24 2022 3:03PM

जैसा की उत्तर प्रदेश से लव जिहाद के कई मामले सामने आए है वहीं एक मामला राजधानी लखनऊ से सामने आ रहा है जहां जिहादी सलमान ने हिंदू युवती को अपनी कैद में रख शादी के लिए जिंदा दफनाने की धमकी देकर सता रहा था. वहीं अब उत्तर प्रदेश की पुलिस ने नाबालिग हिंदू पीड़िता को हरियाणा से बचा लिया है.

बहला-फुसलाकर लेकर गया नाबालिग को सलमान

बता दें कि पीड़िता लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र की रहने वाली है. 13 नवंबर 2022 को उसके परिजनों ने उसे फोन पर सलमान से बात करते पकड़ लिया था. वहीं उसी रात लगभग 12 बजे सलमान लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया.

पुलिस ने किया सलमान को गिरफ्तार

लड़की के घर से जाने के बाद पीड़िता के परिवार वालों ने जिहादी सलमान के खिलाफ पुलिस से मामला दर्ज करवा दिया. पुलिस ने उसकी लोकेशन की जांच के दौरान पता लगाया कि वह हरियाणा में बैठा था. पुलिस ने बीते दिन सलमान के ठिकाने पर छापा मार और उसे दबोच लिया है.

जिंदा दफन करने की दी धमकी

वहीं उसी चॉल में ही उसने पीड़िता को कैद कर रखा था. वहीं पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उस पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था. वहीं शादी के लिए मना करने पर इसे जिंदा दफन करने की धमकी भी देता था.

सुदर्शन न्यूज ने उठाया मुद्दा

वहीं सुदर्शन न्यूज ने इस मुद्दे को उठाकर पुलिस की मदद लेकर लड़की को सही सलामत उसके घर पहुंचा दिया है. बताया जा रहा है कि चाकू की नोक पर निकाह पढ़वाने वाले सलमान को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार