सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

धर्म योद्धा श्री सुरेश चव्हाणके जी ने हिंदू जनआक्रोश मोर्चे को किया संबोधित... प्रसिद्ध महालक्ष्मी मंदिर में हिंदू राष्ट्र के लिए किया संकल्प

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में सुदर्शन न्यूज के प्रधानसंपादक और धर्म योद्धा श्री सुरेश चव्हाणके जी आज हिंदू जनआक्रोश मोर्चा निकाला. साथ ही प्रसिद्ध महालक्ष्मी मंदिर पहुंचकर महालक्ष्मी माता के दर्शन किए और हिंदू राष्ट्र के लिए संकल्प भी लिया.

Gunjan Kapoor
  • Jan 1 2023 4:52PM

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में सुदर्शन न्यूज के प्रधानसंपादक और धर्म योद्धा श्री सुरेश चव्हाणके जी आज हिंदू जनआक्रोश मोर्चा निकाला. बता दें कि इसे लेकर इस्लामिक चरमपंथी बौखला उठे हैं.

दरअसल, टीपू सुल्तान पार्टी ने सुरेश चव्हाणके जी के नेतृत्व में निकलने वाले हिंदू जनआक्रोश मोर्चे का विरोध जताया है. वहीं टीपू सुल्तान पार्टी ने मोर्चे पर रोक लगाने और सुरेश चव्हाणके जी के विरुद्ध एक्शन लेने की मांग की रखी है.

लेकिन इसके बाद हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता धर्म योद्धा श्री सुरेश चव्हाणके जी का सहयोग करते हुए टीपू सुल्तान पार्टी के विरोध में खड़े हो गए हैं. वहीं हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी है कि हिंदू जनआक्रोश मोर्चा निकलकर रहेगा. इस हिंदू जनआक्रोश मोर्चा से इस्लामिक चरमपंथियों के हिंदू विरोधी मंसूबों को ध्वस्त कर दिया जाएगा.

बता दें कि लव जिहाद और जबरन धर्मांतरण के विरोध में हिंदू जनआक्रोश मोर्चा निकाला जा रहा है, जिसे सुदर्शन न्यूज के प्रधानसंपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने संबोधित किया है. वहीं इस मोर्चा में हजारों की संख्या में हिंदू समाज शामिल हुए है.

साथ ही कार्यक्रम के पहले सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने सह पत्नि के साथ प्रसिद्ध महालक्ष्मी मंदिर पहुंचकर महालक्ष्मी माता के दर्शन किए और हिंदू राष्ट्र के लिए संकल्प भी लिया. उन्होंने लक्ष्मी माता के चरणों में संकल्प लिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार