सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिमंत सरमा का राहुल गांधी पर तंज... कहा- आज कल 'सद्दाम हुसैन' की तरह दिखने लगे हैं राहुल गांधी

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार जोर-शोर पर है. चुनावी मैदान में कई दिग्गजों को भेजना शुरू कर दिया है.

Sumant Kashyap
  • Nov 23 2022 12:50PM

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार जोर-शोर पर है. चुनावी मैदान में कई दिग्गजों को भेजना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा चुनाव प्रचार के लिए कुबेरनगर आए थे और यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान सरमा ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. सरमा ने कहा कि राहुल गांधी इन दिनों इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन जैसे दिखने लगे हैं.

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि गांधी वंशज की छवि महात्मा गांधी या सरदार पटेल जैसी होनी चाहिए न कि पूर्व इराकी राष्ट्रपति सद्दाम हुसैन जैसी. उन्होंने आगे कहा कि अभी मैंने देखा है कि राहुल गांधी चेहरा भी बदल गया है. वे आजकल इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन की तरह दिखने लगे हैं.

आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों होता जा रहा है- सीएम सरमा

सरमा ने आगे कहा कि चेहरा बदलना कोई बुरी बात नहीं है. आपको अगर चेहरा बदलना ही है तो सरदार वल्लभ भाई पटेल, जवाहरलाल नेहरू या फिर गांधी जी जैसा कर लो लेकिन आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों होता जा रहा है.  

राहुल राज्य का दौरा ऐसे करते हैं जैसे कि वह एक प्रोफेसर हों- सरमा

सीएम सरमा ने आगे कहा कि चुनाव से पहले राहुल गांधी के गुजरात दौरे पर सवाल उठाते हुए दावा किया कि वह राज्य में अदृश्य हैं. उन्होंने ने कहा कि वह राज्य का दौरा ऐसे करते हैं जैसे कि वह एक विजिटिंग प्रोफेसर हों.

राहुल गांधी चुनाव हारने से डरते है- सरमा 

सीएम सरमा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रचार भी नहीं किया. वह केवल उन जगहों पर जा रहे हैं जहां चुनाव नहीं हो रहे हैं, शायद इसलिए कि वह हारने से डरते हैं.

  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार