सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम हिमंत बिस्वा, कहा- राजनीतिक आतंकवाद का माहौल अब खत्म

सरमा ने कहा, त्रिपुरा में हमें खंडित सरकार नहीं चाहिए. पहले यहां संविधान की सरकार नहीं थी, लाल की सरकार थी. एक समय पहले त्रिपुरा में डर का माहौल था.

Geeta
  • Feb 3 2023 9:12PM
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बनमालीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सरमा ने कांग्रेस, गांधी परिवार और सीपीएम पर निशाना साधा है. साथ ही कहा कि त्रिपुरा में 'हमें खंडित सरकार नहीं चाहिए.

सरमा ने कहा, त्रिपुरा में हमें खंडित सरकार नहीं चाहिए. पहले यहां संविधान की सरकार नहीं थी, लाल की सरकार थी. एक समय पहले त्रिपुरा में डर का माहौल था.

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के लिए एक परिवार देश से ऊपर है लेकिन हमारे लिए देश सबसे ऊपर है. उन्होंने कहा, कांग्रेस का इस देश की स्वाधीनता में कोई योगदान नहीं है. इस देश को सुभाष चंद्र बोस ने आजादी दिलाई है.

सरमा ने कहा, ''आज त्रिपुरा में शांति का माहौल है. 2018 में, राज्य में हमने काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत देखी. सीपीएम की ओर से बनाया गया राजनीतिक आतंकवाद का माहौल अब राज्य में नहीं है.''

उन्होंने कहा, तवांग में हमारे आर्मी वाले बलिदान देते हैं. उस आर्मी पर सीपीएम वाले सवाल उठाते हैं. सीपीएम वाले चीन का साथ देते हैं. सीपीएम वाले भारत माता की जय नहीं बोलते.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार