सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Himachal Election: कांग्रेस ने 46 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, देखें

कांग्रेस ने पहली सूची में 46 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान किया है. शिमला ग्रामीण से विक्रमादित्य सिंह, नादौन से सुखविंदर सिंह सुक्खू, ठियोग से कुलदीप सिंह राठौड़ को टिकट दिया गया है.

Geeta
  • Oct 18 2022 9:19PM

निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार (14 अक्टूबर) को ही हिमाचल प्रदेश चुनावों की तारीखों का एलान किया था. हिमाचल प्रदेश में एक चरण में 12 नवंबर को मतदान होगा और 8 दिसंबर को नतीजे सामने आएंगे.  वहीं हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने मंगलवार (18 अक्टूबर) को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है.

कांग्रेस ने पहली सूची में 46 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान किया है. शिमला ग्रामीण से विक्रमादित्य सिंह, नादौन से सुखविंदर सिंह सुक्खू, ठियोग से कुलदीप सिंह राठौड़ को टिकट दिया गया है. विक्रमादित्य सिंह पूर्व सीएम स्वर्गीय वीरभद्र सिंह और प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के बेटे हैं. सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रचार समिति प्रमुख हैं.

बता दें कि हिमाचल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को उनके मौजूदा विधानसभा क्षेत्र हरोली से टिकट दिया गया है. कांग्रेस ने एक सीट छोड़ कर सभी मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार