सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लखनऊ को देह व्यापार का अड्डा बनाने की थी साजिश.. पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतराष्ट्रीय रैकेट..

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी की क्राइम टीम व चिनहट पुलिस ने संयुक्त आपरेशन में देह व्यापार मामले का खुलासा किया है। उज्बेकिस्तान से जुड़े हैं तार..

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 2 2021 2:19PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

राजधानी लखनऊ में एक और हाई प्रोफाइल देह व्यापार मामले का पर्दाफास हुआ है। इस मामले में दो विदेशी लड़कियां पुलिस के हाथ लगी है। इसके अलावा दस लोग पुलिस की गिरफ्त में आए है। देह व्यापार के इस मामले में उजबेकिस्तान की दो युवतियों सहित दस लोग गिरफ़्तार किये गये है।

ऐसे चला ऑपरेशन-

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी की क्राइम टीम व चिनहट पुलिस ने संयुक्त आपरेशन में यह कार्रवाई की है।एडीसीपी ने बताया कि चिनहट के विकल्पखंड स्थित रेल विहार कालोनी में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। देर रात करीब 11 बजे चिनहट पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने विशेष आपरेशन शुरू किया। विकल्पखंड-3 स्थित लग्जरी इन होटल के oyo रूम में पुलिस में छापा मारकर कुल दस लोगों को दबोचा। इसमें चार युवतियां और छह युवक है। पकड़ी गई युवतियों में दो उजबेकिस्तान और दो पंजाब की हैं ।

ये देते थे देह व्यापार को अंजाम-

राजा और ललित शर्मा सेक्स रैकेट चला रहें थें। बताया जा रहा है कि इस सेक्स रैकेट से जुड़े कई सफेदपोशों के नाम का खुलासा हो सकता है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें देह व्यापार का ये मामला फेसबुक , व्हाट्सअप के माध्यम से चलाया जा रहा था। विदेशी लड़कियों से देह व्यापार करवाया जाता था और डिमांड पर दिल्ली से मंगाई विदेशी लड़किया मंगाई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार