सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यहाँ तो मजिस्ट्रेट के घर में चोरों ने लगा दी सेंध, रुपयों के साथ लैपटॉप, हार्डडिस्क कर दिए पार, अब पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

चोर रुपए के अलावा जज के दो सूट भी ले गए। इनमें 20 हजार रुपए थे। सूट की कीमत एफआईआर में 30 हजार रुपए बताई गई है। उनके बंगले में काम करने वाले नौकर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 16 2020 4:24PM

 

 

चोरों के हौसले हमारे समाज में इस कदर बुलंद हैं कि वह मजिस्ट्रेट तक के घर को नहीं छोड़ रहे हैं। समय-समय पर बड़े अधिकारियों के घर भी चोरियों की वारदातें होती रही हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मजिस्ट्रेट के घर पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। कोटा न्यायिक मजिस्ट्रेट आशीष डेहरिया के शासकीय बंगले से सवा लाख रुपये का सामान चोर उड़ा ले गए है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को अब तक चोरों का कोई सुराग नहीं मिला है। कोटा थाना इलाके के इस मामले में पुलिस तेजी से जांच में जुट गई है।

कोटा में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी आशीष डहरिया 11 जुलाई को लोक अदालत के बाद दोपहर 1.30 बजे अपने डॉक बंगला स्थित सरकारी बंगले पर आए और एक घंटा ठहरने के बाद करीब 2 बजे अपने गृहग्राम रायपुर के लिए निकल गए।

फिरंगीपारा निवासी दादू सिंह उनके बंगले की देखरेख करता था। वह मंगलवार की दोपहर करीब 3.30 बजे फिर आया तो सामने चैनल गेट में ताला नहीं लगा था। भीतर बेडरूम का दरवाजा खुला था और सामान बिखरा पड़ा था। उसने फोन से मजिस्ट्रेट को घटना की जानकारी दी, तो वह बंगले में आए तो पता चला चोरों ने उनके कमरे से लैपटाप, हार्डडिस्क, लैपटाप चार्जर गायब कर दिया था।

चोर रुपए के अलावा जज के दो सूट भी ले गए। इनमें 20 हजार रुपए थे। सूट की कीमत एफआईआर में 30 हजार रुपए बताई गई है। उनके बंगले में काम करने वाले नौकर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार