सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हेमंत सरकार वित्तीय कुप्रबंधन की शिकार.....भाजपा

सत्ताधारी दल अपनी कमियों को सुधारें,केंद्र की सरकार सदैव झारखंड के मदद को तैयार :-भाजपा

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 23 2021 11:51PM


हेमंत सोरेन की सरकार वित्तीय कुप्रबंधन एवं कुव्यवस्था के कारण चल नहीं पा रही है ।पूर्वाग्रह से ग्रसित यह सरकार दिशाहीनता कि शिकार है,यह बात भाजपा प्रवक्ता अविनेश कुमार सिंह ने प्रदेश कांग्रेस के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कही।
उन्होंने कहा कि   पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सरकार पर जितने आरोप लगाए हैं वह सब शत प्रतिशत सही है ,कांग्रेस पार्टी को उसका जवाब देना चाहिये।
कहा कि भाजपा भाजपा सरकार के विकासशील उपायों के कारण झारखंड का खजाना लगातार पांच वर्षों तक समृद्ध था और अच्छी स्थिति में रहा पर इस  सरकार के पास ना कोई नीतिगत निर्णय लेने की क्षमता है ओर ना इच्छा शक्ति है इसके कारण यह सरकार आर्थिक मोर्चे पर बिल्कुल विफल है ।
वर्तमान झारखंड सरकार कांग्रेस की कूटनीति से एवं हेमंत सरकार के लूट नीति से त्राहि-त्राहि कर रही है राज्य की आर्थिक स्थिति आज बिल्कुल चरमरा चुकी है इसके पीछे खनिज संपदा की धड़ल्ले से लूट भी एक बड़ा कारण है इस सरकार ने अपनी लूट नीति के कारण ही झारखंड के राजस्व एवं  रोजगार की भारी क्षति की है हेमंत सोरेन सरकार हर बात पर केंद्र सरकार पर दोषारोपण करती है तथा विधवा विलाप करती रहती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार