सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की कर रही है खोज

जेवर के कंटेनमेंट जोन में स्वास्थ्य विभाग की टीम सर्विलेंस का कार्य करते हुए संभावित कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की कर रही है खोज

Anchal Yadav
  • Jun 24 2020 4:57PM
ग्रेटर नोएडा-  ग्रेटर नोएडा में कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जनपद में सभी नागरिकों को कोरोनावायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने के लिए कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह तथा जिलाधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में विभागीय अधिकारियों की टीम के द्वारा विभिन्न स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। जनपद में कोरोनावायरस के संक्रमित संभावित व्यक्तियों की तत्परता के साथ खोज संभव हो सके इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए लगातार स्वास्थ्य विभाग द्वारा तैयार की गई टीमों के द्वारा कंटेनमेंट जोन के अंतर्गत प्रवास कर रहे नागरिकों की गहनता के साथ जांच की जा रही है ताकि संभावित कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की खोज की जा सके। इस श्रंखला में बुधवार को जेवर में बनाए गए कंटेनमेंट जोन के अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा गहनता के साथ सर्विलेंस का कार्य सुनिश्चित किया जा रहा है। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी जेवर डॉक्टर पवन कुमार ने जानकारी देते हुए अवगत कराया है कि उनके क्षेत्र में 25 टीमें तैयार की गई हैं जिसमें स्वास्थ्य कार्यकर्ता आंगनवाड़ी कार्यकर्ता तथा अन्य स्टाफ को लगाया गया है। टीमों में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों को किस प्रकार से कंटेनमेंट जोन में अपनी ड्यूटी को अंजाम देना है तथा अपना बचाव करना है इसके लिए मानकों के अनुसार मास्क का प्रयोग करना, हाथों में ग्लब्स का प्रयोग करना तथा सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए अपने कार्य को सुनिश्चित करने के संबंध में गहनता से सभी कर्मचारियों को प्रशिक्षण करने के उपरांत कंटेनमेंट जोन में सर्विलेंस का कार्य कराया जा रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार