सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: मेरठ में बिना सिर के शव की हुई पहचान, अपनी ही बेटी की हत्या कर सिर फेंकने पर शाहिद कुरैशी गिरफ्तार...

​मेरठ के लक्खीपुरा इलाके में एक युवती का सिर विहीन शव मिलने के कुछ दिनों बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने मामले में 50 वर्षीय शाहिद कुरैशी को गिरफ्तार किया है।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 17 2022 6:55PM

मेरठ के लक्खीपुरा इलाके में एक युवती का सिर विहीन शव मिलने के कुछ दिनों बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने मामले में 50 वर्षीय शाहिद कुरैशी को गिरफ्तार किया है। शाहिद उस महिला का पिता है जिसका शव 12 अगस्त को मिला था।

 सूत्रों के अनुसार, महिला की पहचान शाहिद कुरैशी की बेटी शाइना नाम की युवती के रूप में हुई है। कुरैशी चाहता था कि उसकी बेटी का जल्द से जल्द निकाह हो और इसलिए उसने उसका निकाह तय किया। हालांकि, शाइना को यह प्रस्ताव मंजूर नहीं था। उसने इस प्रस्ताव का कड़ा विरोध किया जिसके बाद उसके पिता ने गुस्से में आकर अपनी बेटी का सिर काट दिया। उसने उसका सिर अलग कर दिया और उसके निचले शरीर को एक चादर में लपेट दिया। मेरठ पुलिस अभी भी महिला के सिर की तलाश कर रही है।

 आपको बता दें कि शव को सबसे पहले स्थानीय लोगों ने लक्खीपुरा इलाके में लेन नंबर 28 के पास एक नाले में देखा था। प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि शाहिद ने महिला की हत्या कहीं और की है और पहचान छिपाने के लिए शव को नाले में छोड़ दिया है।

 फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शाहिद की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस अभी भी मृतक महिला के सिर की तलाश कर रही है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार