सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुरेश चव्हाणके जी के आह्वान पर 200 देशों में हो रहा हवन.. मानवता को बचाने हेतु साथ आये दुनिया भर के अतिविशिष्ट

मानवता को बचाने की सुरेश जी ने छेड़ रखी है मुहिम..

Sudarshan News
  • May 3 2020 11:14AM

सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने आज हर घर हवन का आह्वान अपने कल के बिंदास बोल के माध्यम से किया था । उनके इस अभियान का जन-जन में व्यापक असर और समर्थन देखने को मिल रहा है और पूरे भारत के हर तबके हर वर्ग को आज कोरोना नाम की महामारी के साथ साथ विश्व मानवता के ऊपर आई तमाम समस्याओं के समाधान के लिए हवन करते देखा गया है।

देश को हर प्रकार से विपत्ति से बचाने , मानवता की हर प्रकार से सुरक्षा करने, लोगों का जीवन धनधान्य से पूर्ण हो , सभी स्वस्थ व निरोगी हो,  वातावरण मनोरम प्रकृति फिर से हरी भरी हो ऐसी कामनाओं के साथ वैदिक मंत्रों के उच्चारण करते हुए देश ही नहीं बल्कि 200 देशों के सनातनी सुरेश चव्हाणके जी  के आह्वान पर यज्ञ कार्य में हिस्सा लिया और मानवता के कल्याण की कामना की ।।

इस यज्ञ में कला साहित्य खेल वा राजनीतिक जगत की तमाम हस्तियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया आप भी सुरेश जी के इस आह्वान में शामिल हो और मानवता की रक्षा में सहभागी बने।। हमारे शास्त्रों व इतिहास में पूर्ण रूप से वर्णित है कि जब-जब विश्व या मानवता पर कोई संकट आया है तब तब हमारे ऋषि मनीषियों ने उसके तमाम समाधान मैं एक समाधान हवन यज्ञ का भी रखा था। वैज्ञानिक रूप से प्रमाणित है कि हवन से बने वातावरण में लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है और को रोना से बचाव के लिए भी रोग प्रतिरोधक क्षमता आवश्यक बताई गई है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार