सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

करनाल में पकडे गए आतंकियों का हवाला कनेक्शन आया सामने... पुलिस को मिली है यह जानकारी...

करनाल में गिरफ्तार आतंकियों के तार हवाला से भी जुड़े हुए हैं। हवाला के पैसे भी आतंकियों के पास आते थे। पूछताछ के दौरान आतंकी गुरप्रीत ने बताया कि उसने कई बार अपनी गर्लफ्रेंड को कैश दिया है।

Akshat Shrotry
  • May 12 2022 1:22PM

कुछ दिन पहले ही करनाल में खालिस्तानी आतंकी पकडे गए थे। इन आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार पकडे गए थे। इन आतंकियों के पास लगभग एक से डेढ़ किलो आरडीएक्स भी बरामद हुआ था। इसके बाद इस मामले में खालिस्तानी और पाकिस्तानी एंगल सामने आया। मामले की जांच जारी है। आज मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

 करनाल में गिरफ्तार आतंकियों के तार हवाला से भी जुड़े हुए हैं। हवाला के पैसे भी आतंकियों के पास आते थे। पूछताछ के दौरान आतंकी गुरप्रीत ने बताया कि उसने कई बार अपनी गर्लफ्रेंड को कैश दिया है। उसकी गर्लफ्रेंड ने 12 से 13 लाख रुपए अपनी मां के खाते में जमा करवाए। पुलिस ने 2 फर्जी गाड़ियों की RC बरामद की है। गिरफ्तार आतंकी पंजाब में नकली आरसी और नम्बर प्लेट के साथ गाड़ी चलाते रहे।

 आरसी बनाने वाले व्यक्ति के खिलाफ मधुबन थाना में केस दर्ज किया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। यह भी सामने आया कि पाकिस्तान से रिंदा विस्फोटक सामग्री के साथ ड्रग्स भेजता था। आरोपी ड्रग्स बेचते थे। इससे आने वाले पैसे से ये अपने काम पूरे करते थे। उधर, मोहाली ब्लास्ट से इन आतंकियों के संबंध को लेकर भी जांच जारी है। अलग अलग जांच एजेंसियों ने की आतंकियों से पूछताछ की है। वहीं जेल से राजबीर को पंजाब पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ शुरू की।

 एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि 5 मई को 4 आतंकियों की गिरफ्तारी की थी। इसके बाद चारों आरोपियों को 10 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। गाड़ी की तलाशी के दौरान दो आरसी भी बरामद हुई थी। उनकी पुलिस ने गहनता से जांच की। इसमें पाया गया कि ये दोनों आरसी हरियाणा की गाड़ियों की हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार