सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थाना सादाबाद पुलिस एवं एसओजी टीम हाथरस ने मुठभेड़ में ₹25000 का इनामिया बदमाश किया गिरफ्तार।

थाना सादाबाद पुलिस एवं एसओजी टीम हाथरस द्वारा मुठभेड़ में ₹25000 का इनामिया बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से अवैध असलाह-कारतूस एवं मोटरसाइकिल बरामद थाना सादाबाद पुलिस एवं एसओजी टीम हाथरस की बदमाश से हुई मुठभेड में 25000 हजार रूपये का इनामिया बदमाश साकिर को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है । अभियुक्त साकिर उर्फ साविर के विरूद्ध विभिन्न थानों लूट , चोरी , गैंगस्टर जैसी संगीन धाराओं में एक दर्ज़न से ज्यादा मुकदमें पंजीकृत हैं । अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर , 04 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर, 02 अदद खोखा कारतूस 315 वोर एवं एक मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं । ज्ञात हो कि दिनांक 22.10.2020 को थाना क्षेत्र हाथरस जंक्शन के सलेमपुर अड्डे पर श्री किशनपाल वर्मा नामक सुनार के साथ दो मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों द्वारा लूट की घटना कारित की गई थी जिसके सम्बन्ध में थाना हाथरस जंक्शन पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था । पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल टीमों का गठन कर घटना के अनावरण हेतु निर्देशित किया गया था । जिसके क्रम में प्रभारी निरीक्षक हाथरस गेट व उनकी टीम द्वारा दिनांक 31.10.2020 को घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को मय अवैध असलाह तथा लूये गये आभूषण, नगदी तथा घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल अपाचे सहित गिरफ्तार किया गया । उक्त घटना में अभियुक्त साकिर उर्फ साविर वांछित चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा 25000 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था जिसके क्रम में थाना सादाबाद पुलिस एवं एसओजी टीम हाथरस द्वारा मुठभेड़ के उपरान्त गिरफ्तार किया गया ।

Manoj Kumar
  • Nov 26 2020 2:59PM
थाना सादाबाद पुलिस एवं एसओजी टीम हाथरस द्वारा मुठभेड़ में ₹25000 का इनामिया बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से अवैध असलाह-कारतूस एवं मोटरसाइकिल बरामद

 थाना सादाबाद पुलिस एवं एसओजी टीम हाथरस की बदमाश से हुई मुठभेड में 25000 हजार रूपये का इनामिया बदमाश साकिर को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है । अभियुक्त साकिर उर्फ साविर के विरूद्ध विभिन्न थानों लूट , चोरी , गैंगस्टर जैसी संगीन धाराओं में एक दर्ज़न से ज्यादा मुकदमें पंजीकृत हैं । अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर , 04 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर, 02 अदद खोखा कारतूस 315 वोर एवं एक मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं । 

ज्ञात हो कि दिनांक 22.10.2020 को थाना क्षेत्र हाथरस जंक्शन के सलेमपुर अड्डे पर श्री किशनपाल वर्मा नामक सुनार के साथ दो मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों द्वारा लूट की घटना कारित की गई थी जिसके सम्बन्ध में थाना हाथरस जंक्शन पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था । पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल टीमों का गठन कर घटना के अनावरण हेतु निर्देशित किया गया था । जिसके क्रम में प्रभारी निरीक्षक हाथरस गेट व उनकी टीम द्वारा दिनांक 31.10.2020 को घटना का सफल अनावरण करते हुए घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को मय अवैध असलाह तथा लूये गये आभूषण, नगदी तथा घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल अपाचे सहित गिरफ्तार किया गया  । उक्त घटना में अभियुक्त साकिर उर्फ साविर वांछित चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक हाथरस द्वारा 25000 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था जिसके क्रम में थाना सादाबाद पुलिस एवं एसओजी टीम हाथरस द्वारा मुठभेड़ के उपरान्त गिरफ्तार किया गया ।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार