सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थाना सासनी पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर लगभग ₹10,00000 (दस लाख रुपये) अंतरराष्ट्रीय कीमत की 102 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार।

सासनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गौरव सक्सेना द्वारा मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए एक शातिर स्मैक तस्कर रौवी पुत्र गजराज निवासी ग्राम सठिया थाना सासनी जनपद हाथऱस को 102 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की हैं । बरामद स्मैक का अन्तर्राष्ट्रीय बाजार मूल्य लगभग ₹10,00000 ( दस लाख रुपये) है। सीओ प्रीती गुप्ता ने गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में बताया कि थाना सासनी पर सुसंगत धारओ में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

Manoj Kumar
  • Dec 31 2020 12:01PM
थाना सासनी पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर  लगभग ₹10,00000 (दस लाख रुपये) अंतरराष्ट्रीय कीमत की 102 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार।
  सासनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गौरव सक्सेना  द्वारा मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए एक शातिर स्मैक तस्कर  रौवी पुत्र गजराज निवासी ग्राम सठिया थाना सासनी जनपद हाथऱस को  102 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की हैं । बरामद स्मैक का अन्तर्राष्ट्रीय  बाजार मूल्य लगभग  ₹10,00000 ( दस लाख रुपये) है। सीओ प्रीती गुप्ता ने  गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में बताया कि  थाना सासनी पर सुसंगत धारओ में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार