सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

क्या कोरोना मुक्त हुआ अंडमान- निकोबार? बीते 24 घंटे में नहीं आया काेई भी केस

एक स्वास्थ्य अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि केन्द्र शासित प्रदेश में संक्रमण के अभी तक कुल 7,618 मामले सामने आए हैं।

Geeta
  • Sep 27 2021 12:19PM

देश में काेराेना की स्थिति इतनी विकराल नही है जितनी दुनिया के दूसरे देशाें में है. देश में कई राज्य ऐसे हैं जहां काेराेना के मामलाें ने आना ही बंद कर दिया है और यह देश के लिए बेहद अच्छी खबर है. वहीं अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह से भी अच्छी खबर सामने आई है कि यहां बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है।

एक स्वास्थ्य अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि केन्द्र शासित प्रदेश में संक्रमण के अभी तक कुल 7,618 मामले सामने आए हैं। जानकारी के मुताबिक अभी 13 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, ये सभी लोग दक्षिण अंडमान जिले में उपचाराधीन हैं। उत्तर एवं मध्य अंडमान और निकोबार जिले में संक्रमण का अभी कोई मामला नहीं है।

उन्होंने बताया कि केन्द्र शासित प्रदेश में अभी तक कुल 7,476 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। पिछले 24 घंटे में संक्रमण से मौत का भी कोई मामला सामने नहीं आया, मृतक संख्या 129 है। केन्द्र शासित प्रदेश में अभी तक 5,45,708 नमूनों की कोविड-19 संबंधी जांच की गई है और संक्रमण दर 1.40 प्रतिशत है।

उन्होंने जानकारी दी कि अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह में कुल 4,36,070 लोगों को कोविड-19 रोधी टीके की खुराक दी जा चुकी है, जिनमें से 2,88,441 लोगों को दोनों खुराक दी जा चुकी है। वहीं, 1,47,629 लोगों को टीके की पहली खुराक दी गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार