सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हैलिकॉप्टर से मेहंदीपुर बालाजी पहुँचे हरियाणा के डिप्टी सीएम- पूजा अर्चना कर चांदी का छत्र चढाया,बोले-अग्निवीरों को नौकरियों में प्राथमिकता

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला शनिवार को हेलीकॉप्टर से सिद्धपीठ मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे, जहां उन्होंने परिवार के साथ मंदिर पहुंचकर स्वयंभू बालाजी दरबार के दर्शन किए। चौटाला ने बालाजी महाराज की विशेष पूजा अर्चना की, साथ ही भैरवबाबा व प्रेतराज सरकार के दर्शन कर मनौती मांगी।

आशीष व्यास
  • Jun 25 2022 2:40PM
हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला शनिवार को हेलीकॉप्टर से सिद्धपीठ मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे, जहां उन्होंने परिवार के साथ मंदिर पहुंचकर स्वयंभू बालाजी दरबार के दर्शन किए। चौटाला ने बालाजी महाराज की विशेष पूजा अर्चना की, साथ ही भैरवबाबा व प्रेतराज सरकार के दर्शन कर मनौती मांगी। मंदिर के पंडितों ने उन्हें चोले का टीका लगा माला पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद मंदिर प्रबंधन के सचिव एमके माथुर ने शॉल ओढ़ाकर डिप्टी सीएम का स्वागत किया। मंदिर परिसर में चल रहे जीर्णोद्धार के कार्यों की जानकारी दी, साथ ही मंदिर के महंत नरेशपुरी महाराज के सानिध्य में चल रही सामाजिक, धार्मिक व शैक्षिक गतिविधियों की भी जानकारी दी। इसके बाद ट्रस्ट सचिव ने उन्हें मोदक की प्रसादी भेंट की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौटाला ने कहा कि आज बालाजी महाराज के दर्शन करने आया हूं, पहले भी आता था, आगे भी आता रहूंगा, बालाजी महाराज सबका कल्याण करें ऐसी प्रार्थना करता हूं। अग्निपथ योजना को लेकर उन्होंने कहा जितने भी अग्निवीर होंगे उन्हें हरियाणा सरकार अपने यहां नौकरियों में प्राथमिकता देगी। केन्द्र सरकार ने भी ऐसी घोषणाएं की हैं कि अग्निवीरों को अद्र्धसैनिक बलों व ग्रुप सी की नौकरियों में हिस्सेदारी मिलेगी। मेरा पर्सनल तौर पर यह मानना है कि 17 से 21 की वह उम्र है, जब युवा स्कूल से निकलकर कॉलेज की ओर जाते हैं तो कई संभल जाते हैं और कई भटक जाते है, लेकिन उस वक्त अग्निवीर जैसा डिसीप्लेन आ जाए तो वह आगे जाकर सफल हो सकता है। हेलिपैड पर रही कड़ी सुरक्षा ​हरियाणा के डिप्टी सीएम के बालाजी दर्शनों का कार्यक्रम की सूचना पर मीन भगवान मंदिर के पीछे हेलिपैड बनाया गया था, जहां सुबह करीब साढ़े 10 बजे दुष्यंत चौटाला हेलिकॉप्टर से परिवार सहित पहुंचे। जहां से सीधे बालाजी मंदिर पहुंच दर्शन कर 40 मिनट में वापस लौट गए। इस दौरान हेलिपैड पर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त रहे। डिप्टी एसपी संतराम मीणा, सिविल एविएशन के अधिकारी, पुलिस जाब्ता व दमकल तैनात रही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार