सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने की पीएम मोदी से मुलाकात, जल्द समाधान चाहते है चौटाला

पीएम मोदी से 1 घण्टे चली चौटाला की मुलाकात, उनके कई विधायक किसान आंदोलन के साथ है !

Saurabh Tiwari
  • Jan 14 2021 12:40AM
केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की ओर से किए जा रहे प्रदर्शन के चलते हरियाणा की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की दिक्कतें बढ़ने लगी हैं। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें सारी स्थिति से अवगत कराया है। इसके पहले मंगलवार को चौटाला ने अपने विधायकों से चर्चा करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल व अन्य प्रमुख नेताओं के साथ गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।
किसान आंदोलन की आंच हरियाणा की मनोहर लाल सरकार तक पंहुचने लगी है। सरकार में भाजपा की सहयोगी जजपा इस मुद्दे पर दो फाड़ है और उसके कई विधायक आंदोलन के सााथ हैं इससे परेशान चौटाला इसका जल्द से जल्द समाधान चाहते हैं। कांग्रेस भी किसान आंदोलन को लेकर दबाव बना रही है जिससे जजपा के विधायकों के टूटने का भी खतरा है।
ऐसे में दुष्यंत ने पहले मुख्यमंत्री के साथ मिलकर अमित शाह को सारी स्थिति से अवगत कराया और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात की है। सूत्रों के अनुसार अगर आन्दोलन का जल्द कोई रास्ता नहीं निकलता है, तो दुष्यंत कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं! 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मुलाकात लगभग एक घंटे चली। बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री सीधे चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए। गौरतलब है कि शाह के साथ बैठक के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को कोई खतरा नहीं है और यह सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार