सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हरदोई मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने दिल्ली में मचाया धमाल दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान

हरदोई मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने दिल्ली में मचाया धमाल दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में वार्षिक महोत्सव पल्स का आयोजन हुआ। जिसमें खेल प्रतिस्पर्धा और सांस्कृतिक कार्यक्रमों साहित्यिक एवं ज्ञानवर्धक कार्यक्रम करवाए गए। राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इस महोत्सव में जिले से स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय सोसाइटी के छात्रों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। प्रिन्सिपल डा० वाणी गुप्ता जो खुद भी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रह चुकी है और वर्तमान में हरदोई मेडिकल कॉलेज की प्रिन्सिपल है के द्वारा हरदोई मेडिकल कॉलेज से 10 बच्चों की टीम दिल्ली भेजी गयी थी । नृत्य श्रेणी में रितिक स्वामी ने दूसरा स्थान हासिल किया। वही टेबल टीवीएस प्रतिस्पर्धा में रुद्राक्ष अग्रवाल व टेनिस धीमान की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय किया। पार्थ अग्रवाल ने भाषण प्रतियोगिता में भाग लिया और शाश्वत सक्सैना ने कोविड-19 की रोकथाम पर आधारित वर्कशॉप में भाग लिया। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ वाणी गुप्ता ने सभी छात्रों में विजेताओं को प्रोत्साहित किया व कालेज की टीम को राष्ट्रीय स्तर तक हरदोई मेडिकल कॉलेज की सफलतापूर्वक प्रदर्शन करने पर बधाई दी। -------------------------------

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Sep 25 2022 4:24PM
हरदोई मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने दिल्ली में मचाया धमाल
दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में वार्षिक महोत्सव पल्स का आयोजन हुआ। जिसमें खेल प्रतिस्पर्धा और सांस्कृतिक कार्यक्रमों साहित्यिक एवं ज्ञानवर्धक कार्यक्रम करवाए गए। राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इस महोत्सव में जिले से स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय सोसाइटी के छात्रों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। प्रिन्सिपल डा० वाणी गुप्ता जो खुद भी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रह चुकी है और वर्तमान में हरदोई मेडिकल कॉलेज की प्रिन्सिपल है के द्वारा हरदोई मेडिकल कॉलेज से 10 बच्चों की टीम दिल्ली भेजी गयी थी । नृत्य श्रेणी में रितिक स्वामी ने दूसरा स्थान हासिल किया। वही टेबल टीवीएस प्रतिस्पर्धा में रुद्राक्ष अग्रवाल व टेनिस धीमान की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय किया। पार्थ अग्रवाल ने भाषण प्रतियोगिता में भाग लिया और शाश्वत सक्सैना ने कोविड-19 की रोकथाम पर आधारित वर्कशॉप में भाग लिया।  मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ वाणी गुप्ता ने सभी छात्रों में विजेताओं को प्रोत्साहित किया व कालेज की टीम को राष्ट्रीय स्तर तक हरदोई मेडिकल कॉलेज की सफलतापूर्वक प्रदर्शन करने पर बधाई दी।
-------------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार