सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हरदोई "अविनाश कुमार जिला अधिकारी प्रशाशन का कार्य बहोत अच्छा है किन्तु कुछ शाशन की योजनाओं का लाभ जनता को नहीं हो रहा है जिनपर बराबर ध्यान आकर्षित कर रहा हूँ

#हरदोई में अविनाश कुमार जिला अधिकारी द्वारा शाशन की कुछ योजनाओं में बहोत अच्छा कार्य हो रहा है किंतु कुछ विभाग शाशन की योजनाओं का लाभ जनता तक नहीं पहुँच रहा है जिसके लिए प्रशाशन का मैं ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं ! इसी प्रयास में मैं बराबर खबर अपने चैनेल के माध्य्म से शाशन और प्रशाशन तक पहुँचा रहा हूँ किन्तु अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो रही है जैसे इसी क्रम में नम्बर 1 - " हरदोई नगर पालिका " के ऊंचा थोक मोहल्ले की समस्या गन्दगी घरों के सामने अडोस पड़ोस पड़ी है , नाला महीनों से टूटा पड़ा है , नालियाँ भी टूटी पड़ी हैं जिससे पानी , गन्दगी सब गली में पड़ी रहती है और लोगो को बीमारी हो रही है । नम्बर 2 - जिला हरदोई में कुछ अस्पताल , पैथालाजी , क्लिनिक , फार्मा कोर्स कराने वाले संस्थान , झोला छाप बिना डिग्री के डॉक्टर - मनचाही फीस / चार्ज करते हैं जिसकी पक्की रसीद भी नहीं देते हैं एक पब्लिक से मनचाहा पैसा लेना दूसरा सही मर्ज की सही दवा न बीमार व्यक्ति की कर पाना उदाहरण :- हड्डी के डॉक्टर हैं और गैस्ट्रो की बीमारी से पीड़ित बीमार व्यक्ति का इलाज कर रहे हैं । सूत्रो से खबर मिली है जाँच का विषय है । प्रशाशन को एक टीम तैयार करके जिले भर में अभियान चला कर ऐसे गोरखधंदे बन्द कराने चाहिए । नम्बर 3 - कोचिंग संस्थान - प्राइवेट एवं सरकारी अध्यापक भी बिना कोचिंग रजिस्ट्रेशन लिए 500 - 500 बच्चों से 1000 - 2000 महीने की फीस ले रहे हैं और रसीद भी नहीं देते जिससे वो tax से बच जाए पर कोई बच्चा अगर फीस न दे तो कोचिंग न आये । आदि अमित श्रीवास्तवसुदर्शन न्यूज़ हरदोईमोबाइल नम्बर :- 9453473500

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Sep 10 2022 12:40AM
#हरदोई में अविनाश कुमार जिला अधिकारी द्वारा शाशन की कुछ योजनाओं में बहोत अच्छा कार्य हो रहा है किंतु कुछ विभाग शाशन की योजनाओं का लाभ जनता तक नहीं पहुँच रहा है जिसके लिए प्रशाशन का मैं ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं ! इसी प्रयास में मैं बराबर खबर अपने चैनेल के माध्य्म से शाशन और प्रशाशन तक पहुँचा रहा हूँ किन्तु अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो रही है जैसे इसी क्रम में नम्बर 1 - " हरदोई नगर पालिका " के ऊंचा थोक मोहल्ले की समस्या गन्दगी घरों के सामने अडोस पड़ोस पड़ी है , नाला महीनों से टूटा पड़ा है , नालियाँ भी टूटी पड़ी हैं जिससे पानी , गन्दगी सब गली में पड़ी रहती है और लोगो को बीमारी हो रही है । 

नम्बर 2 - जिला हरदोई में कुछ अस्पताल , पैथालाजी , क्लिनिक , फार्मा कोर्स कराने वाले संस्थान , झोला छाप बिना डिग्री के डॉक्टर - मनचाही फीस / चार्ज करते हैं जिसकी पक्की रसीद भी नहीं देते हैं एक पब्लिक से मनचाहा पैसा लेना दूसरा सही मर्ज की सही दवा न बीमार व्यक्ति की कर पाना उदाहरण :- हड्डी के डॉक्टर हैं और गैस्ट्रो की बीमारी से पीड़ित बीमार व्यक्ति का इलाज कर रहे हैं । सूत्रो से खबर मिली है जाँच का विषय है । प्रशाशन को एक टीम तैयार करके जिले भर में अभियान चला कर ऐसे गोरखधंदे बन्द कराने चाहिए । 

नम्बर 3 - कोचिंग संस्थान - प्राइवेट एवं सरकारी अध्यापक भी बिना कोचिंग रजिस्ट्रेशन लिए 500 - 500 बच्चों से 1000 - 2000 महीने की फीस ले रहे हैं और रसीद भी नहीं देते जिससे वो tax से बच जाए पर कोई बच्चा अगर फीस न दे तो कोचिंग न आये । 

आदि 

अमित श्रीवास्तव
सुदर्शन न्यूज़ हरदोई
मोबाइल नम्बर :- 9453473500

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार