सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

#HBD_SureshChavhanke हम संकल्पित हैं राष्ट्रवाद की बुलंद आवाज को और ऊंचा करने तथा भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए

कभी अपने कदम पीछे नही खींचे हैं सुरेश चव्हाणके जी ने.

Rahul Pandey
  • Feb 18 2021 9:44AM
आज 18 फ़रवरी को सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक व् हिन्दू हृदय सम्राट सुरेश चव्हाणके जी का जन्मदिन है..राष्ट्रवाद की बुलंद आवाज के साथ, हिन्दुस्थान को पुनः विश्वगुरु बनाने के संकल्प के साथ सुदर्शन न्यूज़ का शुभारंभ करने वाले इन धर्मयोद्धा को देश विदेश से शुभकामनाएं मिल रही हैं..

सुरेश जी के समर्थको ने ट्विटर पर हैश टैग #HBD_SureshChavhanke भी चलाया है जिसमे सभी फोटो ,शब्द और विडियो के माध्यम से अपनी शुभकामना दे रहे हैं..अपने पहले शो से लेकर आज तक सुदर्शन न सिर्फ अपने मिशन तथा उद्देश्य के प्रति समर्पित रहा है बल्कि समय के साथ राष्ट्र व धर्म के पार्टी अपनी आवाज को और अधिक प्रखर भी बनाया है.

ये सुरेश चव्हाणके जी का संकल्प है कि हम मीडिया को लेकर जनता के उस नैरेटिव को बदलेंगे जिसमें राष्ट्र और धर्म की बात नहीं की जाती है. इसलिए सुरेश जी के निर्देश में सुदर्शन न्यूज़ ने पहले ही दिन से आम जनता से जुडी ख़बरों के साथ अध्यात्मिक राष्ट्र को प्रमुखता से उठाया. 

सुरेश चव्हाणके जी ने अपने एजेंडे में राष्ट्र व धर्म से जुड़ी उन खबरों को प्रमुखता दी, जिन्हें भारत का मीडिया या तो खारिज कर दिया करता था. हमने भगवन श्रीकृष्ण के उस सन्देश को अपनाया जिसमें उन्होंने कहा था कि “जहाँ धर्म है वहीं विजय है” तथा हम निजी हानि लाभ की परवाह किये बिना भारतमाता के सम्मान के लिए, गौरवशाली भारतीय संस्कृति के सम्मान के लिए चल पड़े. 

सुरेश जी के ही अथक संघर्ष के बाद ये स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि कई मीडिया हाउस हमारी विचारधारा का अनुसरण कर रहे हैं. एक समय मीडिया में धर्म रक्षा की बता करना, मजहबी चरमपंथ के खिलाफ बात करना एक तरह से अछूत माना जाता था लेकिन हमने इस नैरेटिव को बदला तथा आज कई मीडिया हाउस बुलंद तरीके से न सिर्फ राष्ट्र बल्कि धर्म रक्षा से जुडी खबरों को भी उठा रहे हैं. 

शुरुआत में हमारा मजाक भी उड़ाया गया था, हमें कहा गया था कि इस सोच के साथ सुदर्शन को बहुत कठिनाइयाँ उठानी पड़ेगी लेकिन हमने इन बैटन को चुनौती के रूप में लिया तथा आज सुदर्शन देश ही नही बल्कि दुनिया भर में राष्ट्रवाद की सबसे बुलंद तथा ज्वलंत आवाज बन चुका है.
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार