सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लोहरी के मौके पर खुशियाँ लेकर आया पूजा दुआ का गाना "खुशियों की बरसात"

लोहरी के मौके पर खुशियाँ लेकर आया पूजा दुआ का गाना "खुशियों की बरसात"

AJAY JAIN
  • Jan 14 2021 3:21PM

खुशियों की बरसात' इस गाने मैं अपनों का प्यार, अपनों की खुशियां, और अपनों की कद्र कैसे की जाती है विस्तृत रूप से दिखाया है । इसी के साथ-साथ एकता का महासंगम भी दिखाया है ।

इस गाने को 13 जनवरी मालवा रिकॉर्ड्स के द्वारा रिलीज किया गया ।पूजा दुआ जो कि ज़ी टीवी रियलिटी शो की अभिनेत्री रही है उन्होंने इस गाने मैं अपनी भूमिका एक परिवार के हिस्से की तरह दिखाया है जो सभी के खुशियों का ख्याल रखती है । यह गाना फिल्म Junkies का है । और खुशियों की बारात के सिंगर है SAN J और वह खुद म्यूजिक भी दे रहे । इस गाने के डायरेक्टर Arzad naaz है और डीओपी है रविंद्र कायरा ।
प्रोडक्शन कोऑर्डिनेट नावेद अख्तर फरमान अमित और रमेश है । खुशियों की बरसात के कंपोजर व लिरिक्स को अनिकेत sambyal ने संभाला । और प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर Imee इमरान सिकंदर tramz है ।इन्होंने और इनकी टीम मिलकर इस गाने को तैयार किया है जो कि परिवार की एकता को दिखाता है और हिंदुस्तान की रीती को दर्शाता है । इस गाने में भारत के त्योहारों को खुशियों का खजाना बताया गया है और इसके द्वारा भारत की तमाम ऑडियंस को परिवार में एकता बनाए रखने का संदेश भी दिया गया है । 

Song Link :   https://youtu.be/9FkzudABoEE

 

report : Jivika Jaiswal

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार