सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हनुमान बेनीवाल बोले किसानों के साथ खड़ी है हमारी पार्टी, केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट समझे किसानों की भावना

किसान आंदोलन पर हनुमान बेनीवाल ने कहा आरएलपी हमेशा किसानों के साथ

Namit Tyagi
  • Jan 18 2021 6:26PM
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट को किसानों की भावनाओं को समझना चाहिए । आरएलपी आंदोलन में किसान संगठनों के साथ खड़ी है ।शाहजहांपुर में हरियाणा बॉर्डर पर हनुमान बेनीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट को किसानों की भावनाओं को समझना चाहिए । कृषि कानूनों पर सरकार और किसान , दोनों अपनी बातों पर अड़े हुए हैं । किसान अपना विरोध उग्र करने की चेतावनी दे रहे हैं , तो लगातार सरकार और किसानों के बीच वार्ता का दौर भी जारी है । अगली वार्ता 19 जनवरी को होनी है । अब तक की सभी वार्ता बेनतीजा रही है ।

बेनीवाल ने कहा कि ऐसे समय में केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट को किसानों की भावनाओं को समझने की जरूरत है । सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित कमेटी से किसानों की नाराजगी है । ऐसे में 3 सदस्यों के साथ किसानों के संगठन का एक सदस्य इस कमेटी में होना चाहिए । बेनीवाल ने आरएलपी के पड़ाव स्थल पर कहा कि आरएलपी किसानों के साथ खड़ी है । अहिंसात्मक रूप से सभी आंदोलन कर रहे हैं । कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग सहित तमाम मुद्दों को लेकर किसानों की जो आपत्ति थी , उसे लेकर यह आंदोलन शुरू हुआ और 50 से ज्यादा किसान शहादत दे चुके हैं । बेनीवाल ने कहा कि निकाय चुनाव में भी आरएलपी मजबूती से चुनाव लड़ रही है । पंचायती राज चुनाव में भी जनता ने आरएलपी के पक्ष में अच्छा मतदान किया है । आगामी तीनों उपचुनाव आरएलपी पार्टी मजबूती से लड़ेेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार