सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Haldwani : हल्द्वानी में हिंसा के तीसरे दिन भी बंद रहेगा इंटरनेट-स्कूल और बाजार, जानें नए अपडेट

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में बीते गुरुवार को हुई हिंसा के बाद अब पूरे शहर में तनाव का माहौल बना हुआ है. इसके चलते तीसरे दिन भी इंटरनेट-स्कूल और बाजार बंद रहेगा.

Deepika Gupta
  • Feb 10 2024 12:24PM

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में बीते गुरुवार को हुई हिंसा के बाद अब पूरे शहर में तनाव का माहौल बना हुआ है. इसके चलते तीसरे दिन भी इंटरनेट-स्कूल और बाजार बंद रहेगा. 

बताया जा रहा है कि हिंसा करने वालों के खिलाफ (NSA) राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी लगाने की तैयारी की जा रही है. बता दें कि बनभूलपुरा में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, अब सभी पुलिसकर्मी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 

पीड़ित से मिलने हल्द्वानी पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी  

वहीं शुक्रवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी पीड़ित से मिलने हल्द्वानी पहुंचे. सीएम धामी ने कहा पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं सभी आरोपियों की पहचान करके उनसे नुकसान की भरपाई कराई जाएगी. इतना ही नहीं हल्द्वानी में स्कूल-कॉलेज और बाजार भी बंद रहेंगे. बता दें कि हिंसा के मामले में पुलिस ने अब 5 हजार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

6 करोड़ की संपत्ति जलकर खाक

बनभूलपूरा में हुई हिंसा से वहां बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. अधिकारियों के मुताबिक करीब 6 करोड़ की संपत्ति जलकर खाक हो गई है. लेकिन अब बनभूलपुरा में हालात में सुधर हैं. बताया जा रहा है कि किसी भी तरह के कोई नई घटना की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

वहीं पुलिस प्रशासन को 24 घंटे अलर्ट पर रहने के साथ ही किसी भी ऐसी घटना से निपटने के लिए आदेश दिए गए हैं. अभी पुलिस के लगभग 1 हजार जवान शहर में तैनात है. इसके साथ ही पैरामिलिट्री फोर्स भी है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार