सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हबीब , नवाब और रसूल का दलितों पर हमला.. राजस्थान में उन्मदियों का कोहराम

गहलोत शाशन में दलितों पर अत्याचार करना, बना दबंगों का शग़ल...

Sudarshan News
  • Nov 27 2020 3:48PM
बताया गया ‎कि बाड़मेर जिले के गडरा रोड़ पंचायत समिति के बूठिया गांव में सोमवार को पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव थे ।पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दबंगों ने उनको अपने पक्ष में मतदान करने की धमकी दी थी ।लेकिन उन्होंने दंबगों की धमकी की परवाह किये बैगर अपनी मनमर्जी से वोट डाल ‎दिए, ‎जिसका खामियाजा उनको भुगतना पड़ा ।मतदान करके घर लौटते समय दबंगों ने उनका रास्ता रोक लिया उनको जमकर पीटा ।पीड़ित पक्ष ने इस संबंध में 17 नामजद लोगों के खिलाफ गडरारोड थाने में मामला दर्ज करवाया है ।पीड़ितों ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वे वोट देकर घर लौट रहे थे ।


बाड़मेर में कुछ दबंगों ने गांव के दलितों की जमकर ‎पिटाई की । इस हमले में हमले में चार महिलाओं समेत आठ लोग घायल हो गये । उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. द‎‎लितों का कसूर ‎सिर्फ इतना था ‎। कि उन्होंने अपनी मनमर्जी से वोट ‎दिए । इस पर दबंगों ने उनकी जमकर ‎पिटाई की और उन्हें घायल कर ‎दिया. ‎फिलहाल पीड़ितों ने आरो‎पियों के ‎खिलाफ मामला दर्ज करवा ‎दिया है । वहीं, आरोपियों ने भी पीड़ितों के खिलाफ प्राथमिकी दी है ।


इसी दौरान हबीब, नबाब, सुमार, रसूल और आवास समेत कई लोगों ने उन पर हमला बोल दिया ।आरोपियों ने महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट कर लज्जाभंग की । आरोपियों ने उनको जातिसूचक शब्दों से भी अपमानित किया. मारपीट में कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं । उन्हें बाड़मेर जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. ‎फिलहाल अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा ‎कि दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज करवाया गया है । फिलहाल पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल चल रही है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार