सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मरीज के सहायतार्थ एस डी पी का महादान किया गया

मरीज का हिमोग्लोबिन मात्र 5.1 एवं प्लेटलेट्स 8000 रह जाने पर डॉक्टर द्वारा तुरंत प्रभाव से मरीज के परिजनों को दुर्लभ रक्त ग्रुप बी नेगेटिव एस डी पी की व्यवस्था

Jaspreet Singh
  • May 12 2022 9:38AM
आज न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती 38 वर्षीय मरीज भारत जिनको बूंदी सरकारी अस्पताल से कोटा रेफर किया गया है मरीज का हिमोग्लोबिन मात्र 5.1 एवं प्लेटलेट्स 8000 रह जाने पर डॉक्टर द्वारा तुरंत प्रभाव से मरीज के परिजनों को दुर्लभ रक्त ग्रुप बी नेगेटिव एस डी पी की व्यवस्था करने को कहा जिस पर मरीज के परिजन रामअवतार जो कि बूंदी के बस स्टैंड पर कचोरी-समोसे का ठेला लगा कर परिवार का जीविकोपार्जन करते हैं के द्वारा फोन के माध्यम से न्यू रक्तदान महादान ग्रुप सेवा संस्थान के सदस्य अरविंद जी से संपर्क कर बी नेगेटिव डोनर की व्यवस्था करने की अपील की इसकी सुचना भारतीय जनता युवा मोर्चा के शहर जिला उपाध्यक्ष व न्यू रक्तदान महादान ग्रुप सेवा संस्थान के सदस्य ईशु दुबे को मिलने पर स्वयं के द्वारा न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुँच कर मरीज के सहायतार्थ एस डी पी का महादान किया गया इस दौरान भाजयुमो के शहर जिलाध्यक्ष सुदर्शन गौतम जी,नंदन सेन जी, श्रेयांश शर्मा जी,दीपेश गुप्ता जी, अरविन्द शर्मा जी मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार