सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gurugram: सुदर्शन न्यूज के रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार का अपहरण

सुदर्शन न्यूज के रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार का गुरुग्राम के सेक्टर 17 से अपहरण हुआ है।

sudarshan news
  • Aug 11 2023 5:22PM

हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 17 से सुदर्शन न्यूज के रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार को जबरन गुंडों ने उनकी गाड़ी से खींचकर अपहरण कर लिया है. बता दें कि सुदर्शन न्यूज के रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार लगतार कई सालों से हिंदूओं की आवाज बुलंद करते आ रहे है. बता दें, मुकेश कुमार मेवात में संघर्ष कर रहे हिंदू कार्यकर्ताओं की मदद करने के लिए गए थे. 

आपको बता दें कि सुदर्शन न्यूज के रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार कई वर्षों से हिंदुओं की आवाज को उठाते आ रहे हैं. हाल ही में भी हरियाणा के मेवात में हुई हिंसा को उन्होंने बेहद निडरता के साथ पूरे देश के सामने रखा था. शुक्रवार को रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार जब हरियाणा के मेवात में हिंदू कार्यकर्ताओं की मदद करने गए थे, तभी वहां पर कुछ गुंडे आए और गुड़ों ने  रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार की गाड़ी को रोका.

बता दें कि अपनी निजी गाड़ी में  रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार ड्राइविंग सीट पर बैठे थे कि तभी गुंडों ने उन्हें जबरन गाड़ी से खींचा और उनका अपहरण करके ले गए. रेजिडेंट एडिटर मुकेश कुमार का अपहरण गुरुग्राम सेक्टर 17 में दोपहर 2 बजे किया गया है. बता दें कि अभी तक उनका कुछ भी पता नहीं चल पाया है जबकि उनकी गाड़ी अपहरण स्थल  गुरुग्राम सेक्टर 17 पर ही मौजूद है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार