सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गुन्नौर - थाना धनारी की नई पुलिस चौकी सुल्तानगढ़ के निर्माण को नींव की पहली ईंट रखी गई।

थाना धनारी की नई पुलिस चौकी सुल्तानगढ़ के निर्माण को नींव की पहली ईंट रखी गई।थाना धनारी क्षेत्र के सुल्तानगढ़ मैं पुलिस चौकी का निर्माण की नींव पहली ईंट जिलाधिकारी संभल महोदय श्री संजीव रंजन व पुलिस अधीक्षक महोदय संभल श्री चक्रेश मिश्र द्वारा विधि विधान/ मंत्रोच्चार के साथ भूमि पूजन करके नींव रखी गई।इसके साथ ही महोदय द्वारा समय से चौकी के निर्माण कार्य जल्द पूरा कराने के दिशा-निर्देश दिए गए । नयी पुलिस चौकी के निर्माण से क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने में यह चौकी सहायक बनेंगी।

संवाददाता - रवेन्द्र यादव
  • Aug 28 2021 4:37PM
थाना धनारी की नई पुलिस चौकी सुल्तानगढ़ के निर्माण को नींव की पहली ईंट रखी गई। थाना धनारी क्षेत्र के सुल्तानगढ़ मैं पुलिस चौकी का निर्माण की नींव पहली ईंट जिलाधिकारी संभल महोदय श्री संजीव रंजन व पुलिस अधीक्षक महोदय संभल श्री चक्रेश मिश्र द्वारा विधि विधान/ मंत्रोच्चार के साथ भूमि पूजन करके नींव रखी गई।इसके साथ ही महोदय द्वारा समय से चौकी के निर्माण कार्य जल्द पूरा कराने के दिशा-निर्देश दिए गए । नयी पुलिस चौकी के निर्माण से क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने में यह चौकी सहायक बनेंगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार