सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गुन्नौर- सफाई कर्मचारी की मनमानी से गांव की गलियां मैं जलभरव व कीचड़ में तब्दील। मुख्यमंत्री पोर्टल पर लगाई झूठी रिपोर्ट।

जिस मुख्यमंत्री पोर्टल से लोगों को आशा रहती है कि अपनी शिकायत दर्ज करके समस्या हल हो जाएगी उस मुख्यमंत्री पोर्टल के कुछ अधिकारी मजाक बना रहे हैं।दरअसल पूरा मामला विकासखंड रजपुरा के गांव बरौरा का है जहां आवेदक नरेश कुमार ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर गांव में सफाई कर्मचारी शिकायत दर्ज की थी नरेश कुमार का कहना है कि गांव में छह-सात महीनों से सफाई कर्मचारी सफाई करने नहीं आए हैं जिससे रास्ते में जलभराव और कीचड़ से गांव के लोग परेशान हैं साथ ही संक्रमित जैसे रोगों से भय सता रहा है गली की कीचड़ से औरतें और बच्चों को सबसे ज्यादा परेशानी आ रही है कीचड़ में बच्चे गिर जाते हैं औरतों के कपड़े गंदे हो जाते हैं वहीं ज्यादा दिन से भरा हुआ जल संक्रमित जैसे कई रोगो को पनपने का काम कर रहा है।जबकि संभल में संक्रमित बीमारियों रोकने के लिए जिला अधिकारी महोदय ने सख्त रुख अपनाते हुए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि गांव के बहार और गांव के अंदर किसी भी तरह का जल भराव या रास्ते में कीचड़ जैसी स्थिति ना हो। ताकि जनपद के हर एक व्यक्ति स्वस्थ रहें। लेकिन कुछ भ्रष्ट कर्मचारी आला अधिकारियों को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

संवाददाता-- रवेन्द्र यादव
  • Sep 15 2021 4:05PM
जिस मुख्यमंत्री पोर्टल से लोगों को आशा रहती है कि अपनी शिकायत दर्ज करके समस्या हल हो जाएगी उस मुख्यमंत्री पोर्टल के कुछ अधिकारी मजाक बना रहे हैं। दरअसल पूरा मामला विकासखंड रजपुरा के गांव बरौरा का है जहां आवेदक नरेश कुमार ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर गांव में सफाई कर्मचारी शिकायत दर्ज की थी नरेश कुमार का कहना है कि गांव में छह-सात महीनों से सफाई कर्मचारी सफाई करने नहीं आए हैं जिससे रास्ते में जलभराव और कीचड़ से गांव के लोग परेशान हैं साथ ही संक्रमित जैसे रोगों से भय सता रहा है गली की कीचड़ से औरतें और बच्चों को सबसे ज्यादा परेशानी आ रही है कीचड़ में बच्चे गिर जाते हैं औरतों के कपड़े गंदे हो जाते हैं वहीं ज्यादा दिन से भरा हुआ जल संक्रमित जैसे कई रोगो को पनपने का काम कर रहा है। जबकि संभल में संक्रमित बीमारियों रोकने के लिए जिला अधिकारी महोदय ने सख्त रुख अपनाते हुए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि गांव के बहार और गांव के अंदर किसी भी तरह का जल भराव या रास्ते में कीचड़ जैसी स्थिति ना हो। ताकि जनपद के हर एक व्यक्ति स्वस्थ रहें। लेकिन कुछ भ्रष्ट कर्मचारी आला अधिकारियों को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार