सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुठभेड़ में पकड़ा गया गुलेल गैंग का सरगना अमित

नोएडा के स्पाइस मॉल के पास मुठभेड़ में पकड़े गए गुलेल गैंग का सरगना अमित अब तक दिल्ली-एनसीआर में सैकड़ों वारदात को अंजाम दे चुका है।

Anchal Yadav
  • Jul 28 2021 7:41PM
नोएडा के स्पाइस मॉल के पास मुठभेड़ में पकड़े गए गुलेल गैंग का सरगना अमित अब तक दिल्ली-एनसीआर में सैकड़ों वारदात को अंजाम दे चुका है। थाना सेक्टर 24 एसओ सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी वाहनों पर मोबिल ऑयल डालकर इंजन से तेल टपकने का झांसा देकर, पैसे नीचे गिराकर, लोहे की टी से शीशा तोड़कर, गुलेल से शीशा तोड़कर वारदात को अंजाम देते हैं।चोरी किया हुआ सामान आरोपी दिल्ली के कनॉट प्लेस और लाल कुआं में राहगीरों को बेचता है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अब तक दिल्ली-एनसीआर में सैकड़ों वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस इसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी के गैंग में 12 से 15 सदस्य हैं, जो अलग-अलग जगहों पर वारदात को अंजाम देते हैं। वारदात के लिए आरोपी अलग-अलग वाहनों का इस्तेमाल करते हैं और एक-दूसरे के संपर्क में रहते हैं। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश सामान चोरी करते ही अपने साथियों को दे देते हैं, जो अपने ठिकानों पर पहुंचाते हैं। गौरतलब है कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सोमवार रात मुठभेड़ के दौरान स्पाइस मॉल के पास से दिल्ली के अंबेडकर नगर मदनगीर निवासी अमित को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान वह पैर में गोली लगने से घायल हो गया था जबकि उसका साथी संदीप फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस, एक स्कूटी, चोरी के दो लैपटॉप व विभिन्न बैंकों की चेकबुक, पासबुक बरामद की थी। थाना सेक्टर 24 एसओ सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को घायल बदमाश अमित को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपित के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार