सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat : अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा... 10 की मौत, कई लोग घायल

गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर आज यानी बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.

Deepika Gupta
  • Apr 17 2024 7:18PM

गुजरात के अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर आज यानी बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां ट्रक और कार की आपस में भिड़ंत हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में दस लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. 

ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार 

जानकारी के लिए बता दें कि ये घटना उस वक्त हुई जब वडोदरा से अहमदाबाद की ओर जा रही कार ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई. तेज रफ्तार कार अंसुतलित हो गई और ट्रक के पीछ जा घुसी. जिसमें हाईवे पर खड़े लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार कार ट्रक के पीछे जा घुसी. इस हादसे के बाद कार और ट्रक पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए.  

वहीं घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई.  इस भयानक टक्कर के बाद कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. 

मृतकों की पहचान करने में जुटी पुलिस

सड़क से गुजर रहे दूसरे वाहन और राहगीरों ने 108 नंबर पर कॉल करके एंबुलेंस को सूचना दी. इसके साथ ही पुलिस की टीम को भी सूचित किया गया. साथ ही दो एंबुलेंस भी पहुंच गई. पुलिस और एंबुलेंस की टीम ने सड़क पर पड़े शवों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए नडियाद सिविल अस्पताल भेजा है. पुलिस मृतकों के पहचना में जुटी हुई है. इसके बाद सभी शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

 



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार