सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat: पीएम मोदी ने आज उत्कर्ष समारोह को किया संबोधित.....लाभार्थियों से बातचीत के दौरान हुए भावुक

इस वीडियो को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शेयर किया है। दरअसल ये वीडियो उत्कर्ष समारोह का है। उत्कर्ष समारोह का आयोजन गुरुवार को किया गया था। बता दें कि देश के बुजर्गों और निराश्रितों की मदद के लिए बनाई गई उत्कर्ष योजना को पीएम मोदी (PM Narendra Modi) संबोधित कर रहे थे

Shanti Kumari
  • May 12 2022 8:14PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात में उत्कर्ष समारोह को संबोधित किया। इस दौरान उन्होनें सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की। इस दौरान पीएम ने लाभार्थियों से उनके अनुभवों के बारे में बात की। इसी बातचीत के दौरान पीएम की बातचीत अयूब पटेल नाम के एक लाभार्थी से भी हुई। इस दौरान पीएम मोदी को अपने कई बार भावुक होते हुए देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप कह सकते हैं कि पीएम मोदी देशवासियों को लेकर संवेदनशील हैं।

अयूब ने पीएम को अपनी ग्लूकोमा की समस्या और बेटियों के सपनों के बारे में बताया। इसी दौरान एक क्षण ऐसा आया, जब प्रधानमंत्री मोदी खुद भावुक हो गए। उन्होंने रुंधे गले से अयूब पटेल से कहा कि अगर आपकी बेटियों को सपना पूरा करने में किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वे उन्हें बताएं।

इस वीडियो को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शेयर किया है। दरअसल ये वीडियो उत्कर्ष समारोह का है। उत्कर्ष समारोह का आयोजन गुरुवार को किया गया था।  बता दें कि देश के बुजर्गों और निराश्रितों की मदद के लिए बनाई गई उत्कर्ष योजना को पीएम मोदी (PM Narendra Modi) संबोधित कर रहे थे इस दौरान एक सवाल सुनकर वो भावुक हो गए।


केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कहा- ’उत्कर्ष समारोह’ कार्यक्रम के दौरान गुजरात में सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों में से एक अयूब पटेल जी से बात करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावुक हो गए जब आयूब पटेल ने बताया कि वो बेटी के डॉक्टर बनने के सपना देख रहे हैं।

Koo App
’उत्कर्ष समारोह’ कार्यक्रम के दौरान गुजरात में सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों में से एक अयूब पटेल जी से बात करते हुए, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पटेल जी की बेटी के डॉक्टर बनने के सपने के बारे में सुनकर भावुक हो गए। यह प्रधानमंत्री जी की देशवासियों के प्रति संवेदनशीलता को दर्शाता है। - Nitin Gadkari (@nitin.gadkari) 12 May 2022
लाभार्थी से बात करते हुए पीएम मोदी ने अयूब पटेल से पूछा क्या वह अपनी बेटियों को स्कूल भेजते हैं। पीएम मोदी के सावल पर अयूब पटेल ने कहा- उनकी तीनों बेटियां स्कूल में हैं और उनमें से दो को सरकारी स्कॉलरशिप भी मिल रही है। अयूब ने पीएम मोदी को बताया कि वे ग्लूकोमा से पीड़ित हैं, लेकिन वे अपनी तीनों बेटियों को पढ़ा रहे हैं और उनकी बेटियों की पढ़ाई के लिए सरकार से मदद भी मिल रही है। इसी दौरान पीएम मोदी ने जब अयूब के साथ आई उनकी बेटी आलिया से पूछा कि वे बड़े होकर क्या बनना चाहती है, तो उसने भावुक होते हुए कहा कि वह पिता की समस्या की वजह से आगे डॉक्टर बनना चाहती है। 

बेटी की बात सुनते ही पीएम मोदी भावुक हो गए और कहा- बेटी ये जो तुम्हारी संवेदना है वही तुम्हारी सबसे बड़ी ताकत है। पीएम मे अयूब को भरोसा देते हुए कहा कि तुम अपनी बेटियों के सपने को पूरा करना अगर कोई दिक्कत हो तो मुझे बताना।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार