सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat Election: सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना... कहा- इन सब लोगो से सावधान रहना, ये सब राजनीति के नमूने हैं

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान से पहले सभी दल प्रचार प्रसार में जटे हैं. बता दें कि गुजरात में प्रथम चरण का मतदान 1 दिसंबर को होना है

Sumant Kashyap
  • Nov 29 2022 5:39PM

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान से पहले सभी दल प्रचार प्रसार में जटे हैं. बता दें कि गुजरात में प्रथम चरण का मतदान 1 दिसंबर को होना है. वहीं, आज प्रचार का अंतिम दिन है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात में जनसभाओं को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टी पर करारा हमला बोला है.  

उन्होंने ने कहा कि, 20 साल पहले गुजरात में दंगे होते थे, कर्फ्यू लगता था, व्यवसाय नहीं हो पाते थे, धार्मिक कार्यक्रम नहीं होता था. सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार का गठन होते ही प्रदेश में दंगा मुक्त हुआ है.

कांग्रेस शहीदों और सैनिकों का अपमान करने वाली पार्टी है- योगी 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस देश की सुरक्षा में सेंध लगाने वाली, शहीदों और सैनिकों का अपमान करने वाली पार्टी है. उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य रुका था क्योंकि कांग्रेस रुकावट डाल रही थी. सीएम ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी विकास के कार्यों में बैरियर है, गुजरात की जनता कांग्रेस के कांग्रेस के बैरियर को हटाइये और सावधान रहिए.

ये सब राजनीति के नमूने हैं- सीएम योगी

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही वे राज्य में अपनी राजनीतिक पकड़ बनाए और देश के तीसरे राज्य में सत्ता हासिल करने के लिहाज से उतरी आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली से एक और नमूना आया है, उससे भी सावधान रहना होगा.  झाड़ू के नाम पर सब कुछ झाड़कर लेकर चला जायेगा. उन्होंने कहा कि इन सब लोगो से सावधान रहना होगा. ये सब राजनीति के नमूने हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार