सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Greater Noida : Blue Sapphire Mall के ग्रिल गिरने से दो लोगों की मौत...पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में दर्दनाक हादसा हो गया है।

Priyanshi Nigam
  • Mar 3 2024 3:29PM
ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में दर्दनाक हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि इस मॉल मे ग्रिल गिर गई, जिस वजह से अफरा- तफरी का माहौल  मच गया। जानकारी मिली है कि ग्रिल की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। चारों तरफ चीख पुकार मच गई। वहां के लोगो को समझ नहीं आया की कुछ सेकंड में यह क्या हुआ है।

जानकारी के लिए बता दे यह घटना  बिसरख थाना  इलाके की है। इलाके में स्थित ब्लू स्क्वायर मॉल में कुछ लोग मॉल में घूमने के लिए आए थे। वह ऊपर खड़े हुए थे और अचानक ग्रिल टूट गई। इस घटना में दोनों ऊंचाई से नीचे गिर गए और दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।  सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार एडिशनल DCP ने बताया कि मरने वालों में गाजियाबाद के विजयनगर में रहने वाले राजेंद्र भाटी के पुत्र हरेंद्र भाटी और छोटे खान के पुत्र शकील शामिल हैं। इसमें हरेंद्र भाटी पुत्र राजेंद्र भाटी निवासी गौशाला फाटक के पास विजय नगर थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 वर्ष और शकील पुत्र छोटे खान निवासी केला खेड़ा थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 वर्ष हैं। बताय जा रहा है शव को पुलिस द्वारा  पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार