सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधायक सुरेंद्र मैथानी का सराहनीय कदम |

आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत, सड़क ,नाली, खड़ंजा आदि डेवलपमेंट के कामों की स्वीकृति हेतु, आग्रह पत्र माननीय नगर विकास मंत्री श्री आशुतोष टंडन जी को लखनऊ उनके कार्यालय जाकर दीया। और जानने के लिए नीचे पढ़े --

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jun 15 2021 2:43PM
आज गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत, सड़क ,नाली, खड़ंजा आदि डेवलपमेंट के कामों की स्वीकृति हेतु, आग्रह पत्र माननीय नगर विकास मंत्री श्री आशुतोष टंडन जी को लखनऊ उनके कार्यालय जाकर दीया।
विधायक ने अपने क्षेत्र अंतर्गत मुख्यमंत्री नगरी अल्पविकसित व मलिन बस्ती विकास योजना अंतर्गत विभिन्न बस्तियों में इंटरलॉकिंग व नाली निर्माण के कार्यों का प्रस्ताव, जिलाधिकारी कानपुर नगर के माध्यम से तैयार कराके,कुल 3 करोड़ 2 लाख 81 हजार तथा एक दूसरा प्रस्ताव राज्य नगरीय विकास अभिकरण सूडा के माध्यम से सीसी रोड एवं इंटरलॉकिंग एवं नाली निर्माण, पेयजल, मार्ग प्रकाश व अन्य सामान्य सुविधाओं की स्थापना योजना अंतर्गत परियोजना परिषद से कुल रुपए 2 करोड़ 16 लाख 71 हजार का विभाग द्वारा आगणन तैयार कराकर मंत्री जी को दिया।
दोनों कार्य मिलाकर कुल ₹ 5 करोड़ 19 लाख 52 हजार की योजना स्वीकृत कराने के लिए माननीय मंत्री जी को सौंपा।
विधायक ने मंत्री जी से कहा कि, उपचुनाव में विधायक चुने जाने के बाद,विगत वर्ष और यह भी आधा वर्ष कॅरोना की भेंट चढ़ गया। पिछले वर्ष निधि भी पूरी लेप्स हो गई थी। जिस कारण से विकास को गति देने के लिए जनहित में,उक्त योजना देने की कृपा करें।
माननीय मंत्री जी ने विधायक जी को आश्वस्त करते हुए कहा कि,आपके द्वारा दी गई योजना को,जल्द ही स्वीकृत कराकर, जल्दी ही बजट भी आवंटन किया जाएगा।
माननीय मंत्री जी से भेंट करने वालों में प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी एवं नगर पार्षद दीपक सिंह एवं अभिनव दीक्षित तथा विपिन दुबे उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार