सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्रामीणों ने प्रतापगढ नीमच मार्ग पर रोडवेज बस चलाने की करी मांग

प्रतापगढ से नीमच मार्ग पर एक भी रोडवेज बस का संचालन नही होने से प्राइवेट बसे वाले अपनी मन मानी कर रहे है जिसके चलते यात्रियों से अधिक किराया भी वसूल रहे है।रोडवेज बस न चलने से स्थानीय लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।प्रतापगढ नीमच मार्ग सीधे दो जिला मुख्यालय व दो राज्यो से जुड़ा है। यहां आवागमन हेतु रोडवेज बस की लंबे समय से मांग हो रही है लेकिन जिला प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। इससे ग्रामीणों को निजी या प्राइवेट वाहनों से जिला मुख्यालय समेत अन्य स्थानों पर आवागमन करना पड़ता है।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • Aug 28 2021 9:54PM
प्रतापगढ से नीमच मार्ग पर एक भी रोडवेज बस का संचालन नही होने से प्राइवेट बसे वाले अपनी मन मानी कर रहे है जिसके चलते यात्रियों से अधिक किराया भी वसूल रहे है। रोडवेज बस न चलने से स्थानीय लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।प्रतापगढ नीमच मार्ग सीधे दो जिला मुख्यालय व दो राज्यो से जुड़ा है। यहां आवागमन हेतु रोडवेज बस की लंबे समय से मांग हो रही है लेकिन जिला प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। इससे ग्रामीणों को निजी या प्राइवेट वाहनों से जिला मुख्यालय समेत अन्य स्थानों पर आवागमन करना पड़ता है। प्रवीण सिंह चुण्डावत ने बताया कि दरअसल दो जिला मुख्यालय व राजस्थान ओर मध्यप्रदेश को जोड़ने वाले नीमच- प्रतापगढ अंतराज्यीय मार्ग पर अभी तक रोडवेज बसों का संचालन नहीं किया गया। लोगों को लंबी दूरी तय कर निजी वाहनों का सहारा लेना पड़ता है। प्रतापगढ से राजस्थान की बॉडर से लगे सभी ग्राम वासियो को काफी समय से इस रूट पर रोडवेज बस चलने का इंतजार है। रोजवेज बस चलने से ग्रामीणों को प्राइवेट बसों की हो रही मनमानी का सामना नही करना पड़ेगा। इन रूटों पर हो सकता है बसों का संचालन प्रतापगढ से नीमच,प्रतापगढ से रावतभाटा होते हुवे कोटा,प्रतापगढ से नीमच होते हुए चित्तोड़गढ़,नीमच से प्रतापगढ होते हुए जावरा व नीमच से प्रतापगढ होते हुए रतलाम आदि मार्गो पर बसों का संचालन हो सकता है। जिससे रोडवेज व राजस्व विभाग को भी काफी फायदा पहुँचेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार