सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Govinda की पत्नी ने Krushna को सुनाई थी खरीखोटी.. अब कृष्णा ने इस तरह मांगी माफी

कृष्णा अभिषेक ने कहा कि मुझे पता है कि मेरी मामी ने मेरे बारे में बहुत सारी बातें बोली हैं। जाहिर तौर पर मुझे बहुत बुरा लगा था। लेकिन अब लगता है कि वो मुझसे इसलिए नाराज हैं क्योंकि वो मुझे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

Abhinya
  • Sep 16 2021 5:33PM

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के संबंध अक्सर चर्चा में रहते है। हाल ही में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ कपिल शर्मा के शो में गए थे। गोविन्द और उनकी पत्नी के शो में गेस्ट बनकर आने कि बात जब कृष्णा को पता चला तो उसने वो एपिसोड करने से मना कर दिया था। 

बता दें कृष्णा के संबंध अपने मामा मामी ( गोविन्द और सुनीता आहूजा) के साथ ज्यादा अच्छे नहीं है। कृष्णा के एपिसोड को करने से इंकार कि बात से इस  विवाद ने और गंदा रूप ले लिया। सुनीता आहूजा को कृष्णा के इस व्यवहार पर बहुत गुस्सा आया और उन्होंने यह तक कह दिया कि वह अब कृष्णा की शक्ल तक नहीं देखना चाहतीं। इस पूरे मुद्दे पर अब कृष्णा अभिषेक ने प्रतिक्रिया दी है। 

एक रिपोर्टर से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा कि मुझे पता है कि मेरी मामी ने मेरे बारे में बहुत सारी बातें बोली हैं। जाहिर तौर पर मुझे बहुत बुरा लगा था। लेकिन अब लगता है कि वो मुझसे इसलिए नाराज हैं क्योंकि वो मुझे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। यह कह देना कि मैं अब उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती, दिखाता है कि उन्हें कितना दुख पहुंचा है। और आप सिर्फ उन्हीं लोगों की बातों से दुखी हो सकते हो, जिनसे आप प्यार करते हो।'

इसके आगे कृष्णा ने कहा कि, 'ये शब्द सिर्फ मां-बाप ही बोल सकते हैं, जब वो अपने बच्चों से नाराज होते हैं। मैं अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करता हूं। मैं उनसे माफी मांगता हूं। मैंने कई बार कोशिश की है, लेकिन वो मेरी माफी स्वीकार नहीं करते। और वही सबसे बड़ी प्रॉब्लम है। मुझे नहीं पता कि आखिर वो मुझे माफ क्यों नहीं करना चाहते, जबकि मैं तो उनके बच्चे जैसा हूं। मैंने और उन्होंने कई बार इंटरव्यू में कहा है कि हमारे बीच के जो मतभेद हैं, उन्हें सुलझा लेंगे। लेकिन हमारे बीच अभी भी झगड़ा है।'

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि वह अपने प्रति मामा-मामा के बैर से बेहद दुखी हैं। वो उनके माँ-बाप जैसे हैं। कृष्णा ने कहा कि उनकी मामी ने उनके जो शब्द बोले, वो फिल्मी हैं। ऐसा फिल्मों में होता है, रियल लाइफ रिलेशनशिप में नहीं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार